Advertisement
संतकबीरनगरउतर प्रदेश

बॉडी वार्म कैमरे से लैस हुई एंटी रोमियों टीम, चेकिंग से लेकर घटना स्थल तक होगी निगरानी

  • पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर के निर्देशन में एंटी रोमियों टीमों को वितरण किये गये बॉडी वार्म कैमरा,
  • चेकिंग से लेकर घटनास्थल तक कैमरे से होगी निगरानीः-

संतकबीर नगर । पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर सोनम कुमार के निर्देशन में “मिशन शक्ति अभियान” के तहत जनपद के समस्त थानों की एंटी रोमियों टीमों को बॉडी वार्म कैमरा वितरण किये गये हैं, जो कि कानून एवं शांति व्यवस्था को मजबूत बनायेगा, एंटी रोमियों टीमों की चेकिंग से लेकर घटनास्थल तक कैमरे से निगरानी की जायेगी, ये पुलिस की वर्दी पर लगे रहेंगे, प्रतिदिन कैमरे का डाटा कैमरे में रिकार्ड रहेगा । इसमें बातचीत के साथ वीडियो रिकार्डिग भी होगी, यदि कैमरे में अभद्रता की बात रिकॉर्ड मिलेगी तो ये आरोपियों पर भारी पड़ेगी ।

Advertisement

आधुनिक संसाधन से लैस हो रही संतकबीरनगर पुलिसः-
पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर द्वारा बताया कि तकनीक के दौर में पुलिस को आधुनिक संसाधन से लैस किया जा रहा है । इसी क्रम में एंटी रोमियों टीमों को वार्म कैमरे दिए गए हैं । जिनमें उनकी चेकिंग से लेकर घटना स्थल की निगरानी हो सकेगी, अनावश्यक आरोप प्रत्यारोप से राहत मिलेगी व एंटी रोमियो टीम तनावमुक्त होकर ड्यूटी कर जनता को सुरक्षित माहौल दे सकेगी ।

Advertisement

Related posts

“यातायात माह” सड़क सुरक्षा अभियान:: क्षेत्राधिकारी यातायात के नेतृत्व में कस्बा खलीलाबाद सड़कों की पटरियों से हटवाया गया अतिक्रमण, साथ ही वाहन चालकों को किया गया जागरुक

Sayeed Pathan

एनकाउंटर में मारा गया दुर्दांत अपराधी विकास दुबे,पढ़िये पूरी खबर

Sayeed Pathan

नारायन पुर पशु बाजार के संचालक ने पीएम राहत को में दिए एक लाख रूपए

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!