Advertisement
संतकबीरनगर

संतकबीर नगर के थानों की रैंकिंग में,थाना बेलहर कला को मिला प्रथम स्थान, जानिए जिले के अन्य थानों की रैंकिंग

संतकबीरनगर । पुलिस अधीक्षक सन्तकबीरनगर सोनम कुमार के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक सन्तकबीरनगर संतोष कुमार सिंह के पर्यवेक्षण में जनपद सन्तकबीरनगर के समस्त थानों की कार्यप्रणाली के बारे में दिनांक 11.04.2022 से 17.04.2022 तक एक आनलाइन पोल कराया गया, आनलाइन पोल में आमजनमानस को पुलिस व मीडिया के माध्यम से जागरुक करते हुए ट्विटर, डिजिटल प्लेटफार्म, आईजीआरएस, एफआईआर फीडबैक व डायल-112 रिस्पांस टाइम का मूल्यांकन किया गया ।

इसमें आईजीआरएस पोर्टल पर दर्ज शिकायतों के निस्तारण की गुणवत्ता के बारे में शिकायतकर्ताओं के सुझाव लिये गये, जनपद के सभी थानों में दर्ज एफआईआर व एनसीआर के वादियों को फोन कर फीडबैक लिया गया कि वे केस दर्ज होने के बाद कार्यवाही से संतुष्ट हैं या नहीं । इस आनलाइन पोल को डिजिटल प्लेटफार्म के अन्य माध्यम ट्विटर, फेसबुक, वाट्सएप्प आदि पर लिंक भेजकर आनलाइन पोल भी कराया गया जिसके आधार पर सभी थानों की रैंकिंग तय की गई है ।

Advertisement

इस वोटिंग का उद्देश्य आमजनमानस से प्राप्त सुझावों का उपयोग कर जनपद संकबीरनगर पुलिस के थानों की कार्यप्रणाली में सुधार कर अधिक जनप्रिय एवं व्यवहारकुशल बनाना है । आमजन द्वारा इस पोल के माध्यम से ट्विटर पर 1065 वोट, डायरेक्ट पोल पर 7482, एफआईआर वादी द्वारा 33 मामलों पर अपनी राय व्यक्त की गई, जिसके आधार पर अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन, गोरखपुर द्वारा जनपद संतकबीरनगर में थाना बेलहरकला को प्रथम स्थान व थाना बखिरा को द्वितीय स्थान दिया गया है ।

इस पोल में थाना दुधारा को तृतीय, महिला थाना को चतुर्थ, थाना मेहदावल को पांचवा, थाना महुली को छठा, थाना कोतवाली खलीलाबाद को सातवां, थाना धनघटा को आठवां व थाना धर्मसिंहवा को नौवां स्थान प्रदान किया गया है ।

Advertisement

Related posts

श्याम सुंदर वर्मा से गले मिलकर भाई भाई की दुहाई देते हुए क्या साबित कर रहे हैं पवन छापड़िया

Sayeed Pathan

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर द्वारा क्यूआरटी टीमों का किया गया औचक निरीक्षण

Sayeed Pathan

लॉक डाउन में फंसे क्षयरोग से पीड़ित प्रवासी न हों परेशान,,डॉट्स सेंटर पर तुरंत करें संपर्क-:अमित आंनद

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!