Advertisement
संतकबीरनगर

8 वें अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर रिजर्व पुलिस लाइन व समस्त थानों पर आयोजित हुआ योगाभ्यास कार्यक्रम

संतकबीरनगर । 08 वें अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर रिजर्व पुलिस लाइन व समस्त थानों पर योगाभ्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।
दिनांक 21.06.2022 को पुलिस अधीक्षक सन्तकबीरनगर  सोनम कुमार द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक सन्तकबीरनगर संतोष कुमार सिंह की उपस्थिति में ‘‘आजादी का अमृत महोत्सव ’ की भावना के अनुरूप 8वें अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस* के अवसर पर पुलिस लाइन परेड ग्राउण्ड में पुलिस कर्मियों के साथ योगाभ्यास किया गया एव योग दिवस को एक उत्सव के रूप में मनाया गया ।

Advertisement

पुलिसकर्मियों को शारीरिक व मानसिक रूप से फिट रखने के लिए योगाभ्यास कराया गया, योग द्वारा न सिर्फ बीमारियों का उपचार किया जाता है, परंतु इसे अपनाकर कई शारीरिक और मानसिक कमियों को भी दूर किया जा सकता है । स्वस्थ रहने के लिए नियमित रूप से योग को जीवन में अपनाना जरूरी है, तन और मन दोनों को सेहतमंद बनाए रखने के लिए नियमित रूप से दिनचर्या में योगासनों को शामिल करके लाभ प्राप्त किया जा सकता है। *योगाभ्यास कार्यक्रम के दौरान क्षेत्राधिकारी लाइन्स राजीव कुमार यादव, क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद अंशुमान मिश्र, क्षेत्राधिकारी धनघटा श्री रामप्रकाश, क्षेत्राधिकारी मेंहदावल अम्बरीष सिंह भौदरिया सहित अन्य अधिकारी / कर्मचारीगण सम्मिलित रहे ।

Advertisement

Related posts

SANTKABIR NAGAR:: खलीलाबाद के सुंदरीकरण से संबधित डिवाइडर निर्माण, व्यापारियों/दुकानदारों के हित में नहीं:- कपीश चंद्र अग्रहरी

Sayeed Pathan

जिले के सभी शासकीय/अर्धशासकीय/स्कूल-कॉलेजों के भवनों पर बनेगा,रूफस्टाफ़ रेन वाटर हार्वेस्टिंग प्रणाली-: जिलाधिकारी

Sayeed Pathan

डीएम व एसपी की बैठक में, होली और शब-ए-बारात पर दिशा निर्देश जारी- जुलूस में आपत्तिजनक नारे, डीजे पर आपत्तिजनक गाने बजाने वाले जाएंगे जेल !

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!