Advertisement
अन्य

भोजन बनाते समय गैस पाइप फटने से लगी आग, ग्रामीणों के सहयोग से अग्निशमन ने आग पर किया क़ाबू

महादेवा बस्ती : लालगंज थाना क्षेत्र के नंदपुर गांव में बृहस्पतिवार को सुबह रोजाना की तरह भालचंद की पत्नी नीलम के भोजन बनाते समय गैस की पाइप में रिसाव होने के कारण आग लग गइ। जिसके कारण दो अन्य घरें भी आग की चपेट मे आ गए। गनीमत रहा गाँव वालो की मदद से अग्निशमन के लोगों ने आग पर काबू पा लिया।

जानकारी से पताचला कि बृहस्पतिवार को सुबह 8:30 बजे गांव के हरिश्चंद्र लालचंद, भालचंद, व फूलचंद के रिहायशी फूस के मकान में आग लग गई थी। इस घटना से घर में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया था। ग्रामीणों के सहयोग के द्वारा अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। यह घटना सुबह उस समय हुई जब भालचंद की पत्नी नीलम बृहस्पतिवार को सुबह खाना बनाने पहुंची माचिस जलाते ही रसोई गैस सिलेंडर में आग लग गया, आग को लगने से सिलेंडर तेजी से धमाके करते हुए हवा में उड़ने लगा जिससे आसपास के लोग देखते ही भयभीत हो गए। आवाज करते हुए हवा में आग लगते ही परिवार के लोग छप्पर में से बाहर निकल गए लेकिन तब तक आग ने उस रूप को धारण कर लिया जो काफी डरावना था।

Advertisement

रिपोर्ट-तबरेज आलम महदेवा बस्ती

Advertisement

Related posts

Santkabir Nagar:: बघौली ब्लॉक के ग्राम रसहरा में पहुँची “विकसित भारत संकल्प यात्रा”,विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओँ से आच्छादित किये गए ग्रामीण

Sayeed Pathan

जंग के मैदान में तब्दील हुआ दिल्ली-जयपुर हाई वे, फोर्स ने छोड़े आँसू गैस के गोले

Sayeed Pathan

एशिया भ्रमण पर निकले जापानी बुजर्ग टूरिस्ट का, धनघटा पुलिस ने किया स्वागत

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!