Advertisement
बस्तीअपराध

मनबढ़ों का कहर: रास्ते के विवाद में फूंक दिया गरीब का आशियाना, न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है पीड़ित परिवार

मुंडेरवा बस्ती । मुंडेरवा थाना अंतर्गत ग्राम सभा सिकरा बरगाह की महिला ने बाहरी मनबढ़ों के सह पर पूरे परिवार को गाली-गुप्ता देते हुए घर मे घुस कर मारते पीटते हुए घर मे रखा सभी कुछ लूट लेने और पुत्री के साथ जबरन छेडखानी का आरोप लगाया है । साथ ही लड़की की इज्जत को बचाने के लिए हाथा-पाही करने और छप्पर के घर को आग लगा कर जलाने का आरोप लगाया है ।

मुण्डेरवॉ थाना क्षेत्र के सोमवार को ग्राम सिकरा बरगाह की रहने वाली गीता देवी पत्नी बबूराम ने थाना मुंडेरवा को दिए शिकायती तहरीर में,  इन्द्रजीत चौधरी व राजेश चौधरी ग्राम सिकरा बरगाह केे उपर आरोप लगाया है कि अपने दबंगई के सह पर हम गरीब परिवार को गाली गुप्ता देते हुए घर में घुसकर हाकी, लाठी, डंडा लेकर घर मे घुस गए और घर मे रखे सारे कीमती सामान और हाल ही मे भैस वेचा था जो 26000 रुपए सेस बचा कर रखा था सब लूट लिए।

Advertisement

उसके बाद दबंगो ने दबंगई के सह पर हमारी बेटी खुशबू के साथ छेडखानी करते हुए जान पर हमला बोल दिए। लेकिन बेटी अपने इज्जत का बच-बचाव करने के लिए हाथापाई कर के बच-बचाव कर भाग ली।और तभी दबंगो ने खूटे मे बधे तीनो भैसो को खूटे से खोल कर भगा दिए तभी दबंगों पीड़ित के फूस से बने आशियाना को आग के हवाले कर दिए। पीड़ित ने पुलिस से 112 नम्बर के खिलाफ भी शिकयत किए कि 112 नम्बर पर शिकायत करने के बाद भी कोइ करवाही नही हुई तो थाना मुंडेरवा को लिखित तहरीर दी है लेकिन खबर लिखे जाने तक  पीड़ित अपनी फरियाद को लेकर दर-दर भटकने को मजबूर है ।

खबर लिखे जाने तक कार्यवाही से संबंधित जानकारी के लिए जब थाना मुंडेरवा के एस एच ओ से सीयूजी नम्बर पर कई बार काल किया गया लेकिन फोन नहीं उठा जिससे कोई जानकारी नहीं मिल पाई है

Advertisement

Related posts

एसएसपी आकाश तोमर के निर्देश में, नशा कारोबारियों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के भय से, नशा तस्कर जमानत तुडवाकर गये जेल

Sayeed Pathan

महिला ने की थी आत्महत्या, प्रताड़ित करने वाला वांछित पति गिरफ्तार

Sayeed Pathan

कमलेश तिवारी हत्या कांड मामले में CCTV फुटेज में शूटरों के साथ दिख रही महिला की हुई पहचान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!