Advertisement
टॉप न्यूज़

गुजरात विधानसभा चुनाव: जिस ऑटो ड्राइवर ने केजरीवाल को कराया था डिनर, उसने कहा मैं मोदी का आशिक़ हूँ, बीजेपी को ही देता हूँ वोट

Mission Sandesh Live TV: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 12 सितम्बर को गुजरात दौरे के दौरान जिस ऑटो ड्राइवर विक्रम दंतानी के घर खाना खाया था, उसने कहा कि उन्हें यूनियन द्वारा केजरीवाल को निमंत्रण देने के लिए कहा गया था। उन्होंने कहा कि उन्होंने उनको (केजरीवाल) डिनर कराया और घर भेज दिया। विक्रम दंतानी ने कहा कि मैं न आम आदमी पार्टी में हूं, न ही मुझे कुछ लेना देना है।

विक्रम दंतानी ने समाचार चैनल इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा, “हमारे ग्रुप में मैसेज आया और मुझे उन्हें खाने के लिए निमंत्रण देने के लिए कहा गया था। मैं शुरू से बीजेपी के साथ जुड़ा हूं। जब से वोट डाल रहा हूं, तब से बीजेपी के साथ जुड़ा हुआ हूं। मैं शुरू से मोदी जी का आशिक हूं।”

Advertisement

Mission Sandesh Live TV: ऑटो ड्राइवर विक्रम ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि इतनी राजनीति होगी। उन्होंने कहा, “मैंने तो उन्हें आम नागरिक की तरह डिनर पर बुलाया था। मुझे नहीं पता था वो इसपर वह इतनी राजनीति करेंगे। खाना खाने के बाद से आम आदमी पार्टी का कोई मेंबर नहीं दिखा। हम मोदी साहब के आशिक हैं और हमेशा उन्हें ही वोट जाता है।”

Mission Sandesh Live TV: बता दें कि 12 सितम्बर को केजरीवाल ऑटो चालकों से मिले थे और उनकी समस्याओं पर चर्चा की थी। इस दौरान शहर के घाटलोदिया इलाके के ऑटो चालक विक्रम दंतानी ने केजरीवाल से उनके घर पर डिनर का अनुरोध किया था। विक्रम दंतानी ने केजरीवाल से कहा था, “मैं आपका प्रशंसक हूं। सोशल मीडिया पर मैंने जो वीडियो देखा, उसमें आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर खाना खाने गये थे। तो क्या आप मेरे घर रात में खाने के लिए आएंगे?”

Advertisement

Mission Sandesh Live TV: बता दें कि जब केजरीवाल ऑटो ड्राइवर के घर डिनर के लिए ऑटो में जा रहे थे, उस दौरान पुलिस अधिकारियों की उनसे बहस हो गई थी। केजरीवाल अड़ गए थे कि वह उसी ऑटो से डिनर करने के लिए जायेंगे। गुजरात पुलिस के अधिकारियों ने अरविंद केजरीवाल को सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए ऑटो में जाने से रोकने का प्रयास किया था। लेकिन केजरीवाल ने कहा कि उन्हें कोई सुरक्षा नहीं चाहिए।

Advertisement

Related posts

पाकिस्तान अब भारत के खिलाफ रणनीति बनाने में,भारतीय लेखकों का करेगा इस्तेमाल-ग्रीन बुक में खुलासा

Sayeed Pathan

इंडियन रेलवे ने इस रूट पर शुरू किया नई ट्रेन का संचालन, मिलेगा कन्फर्म टिकट

Sayeed Pathan

आईएएस रानी नागर लॉक डाउन के बाद देंगी इस्तीफा ! देश भर की अफ़सर शाही में मची खलबली

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!