Advertisement
संतकबीरनगर

HRPG कॉलेज खलीलाबाद के छात्र संघ चुनाव में शैलेंद्र यादव अध्यक्ष, पवन कुमार उपाध्यक्ष चुने गए

संतकबीरनगर । छात्र संघ का चुनाव सक्रिय राजनीति में आने से पहले एक ऐसी भट्ठी मानी जाती है जहाँ से छात्र अपनी राजनीतिक की सुरुआत करता है और यहीं से देश की राजनीति करने की सीख भी मिलती है और युवा नेता देश की तक़दीर और तस्वीर बदलने का कार्य करते है, आज हम आपको यूपी के संतकबीरनगर जिले में एचआरपीजी कॉलेज खलीलाबाद के छात्र संघ चुनाव से जुड़ी खबरों को बता रहे हैं,, जिले के हीरालाल रामनिवास पीजी कॉलेज में वृहस्पतिवार दिनाँक 20 अक्टूबर को छात्र संघ का चुनाव हुआ सम्पन्न हुआ, जिसमे अध्यक्ष पद के लिए शैलेन्द्र यादव चुने गए ।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार अध्यक्ष पद के लिए कुल 10 उम्मीदवार आमने-सामने अपनी किस्मत आजमा रहे थे जबकि उपाध्यक्ष पद के लिए 03, महामंत्री पद के लिए 03, पुस्तकालय मंत्री पद के लिए 03, स्नातक कला संकाय प्रतिनिधि हेतु 02, स्नातक विज्ञान संकाय प्रतिनिधि हेतु 01, स्नातक वाणिज्य संकाय प्रतिनिधि हेतु 02 जबकि स्नातकोत्तर विज्ञान संकाय प्रतिनिधि हेतु 01 प्रत्याशी रहे ।

जिस के क्रम में वृहस्पतिवार दिनाँक 20 अक्टूबर को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान प्रक्रिया संपन्न हुई जहां पर छात्र अपने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में मतदाताओं से मनुहार करते दिखे और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान संपन्न हुआ जहां पर चुनाव में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शैलेंद्र यादव ने 447 मत पाकर वेदव्यास पांडेय को 133 मत से पराजित किया, एवं उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार पवन कुमार ने 1101 मत पाकर निशांत त्रिपाठी को 614 मत से पराजित किया, वही महामंत्री पद के उम्मीदवार प्रदीप यादव ने 883 मत पाकर सत्यम शर्मा को 380 मत से पराजित किया। पुस्तकालय मंत्री पद के उम्मीदवार आकाश शर्मा ने 1037 मत पाकर निहाल चौरसिया को 361 मत से किया पराजित। विजय प्राप्त छात्र नेताओं को  प्रमाण पत्र वितरित किया गया और अपने प्रत्याशी के विजय से उत्साहित छात्र समर्थक खुशी का इजहार करते दिखे ।

Advertisement

 

नोट- इस समाचार में मतो की संख्या में त्रुटि हो सकती है,कृपया निर्वाचन की हार्ड कॉपी से मिलान जरूर करलें

Advertisement

Related posts

गिठनी में दो दिन पहले मारपीट के दौरान, घायल महिला की मृत्यु से संबंधित 2 आरोपी गिरफ्तार

Sayeed Pathan

बसपा ने संतकबीर नगर के 312 विधानसभा क्षेत्र से ताबिश खान को बनाया प्रभारी/प्रत्याशी

Sayeed Pathan

गांव की समस्या गांव में समाधान के तहत, बघौली ब्लॉक के ग्राम फेउसी में ग्राम चौपाल का हुआ अयोजन, समस्याओं को सुनकर किया गया निस्तारण

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!