Advertisement
अपराधउतर प्रदेशबस्ती

चोरी की वारदात को रोकने में नाकाम लालगंज पुलिस, ताबड़तोड़ क्षेत्र में हो रही चोरियॉं

  • महदेवा पुलिस चौकी के नाक के नीचे बेखौफ चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम
बनकटी-बस्ती: लालगंज थाना क्षेत्र के महादेवा पुलिस चौकी से महज 500 मीटर दूर सत्या हाईटेक डीजे, अंजली ऑटो पार्ट के दुकान में अज्ञात चोरों द्वारा सूने दुकान को बेखौफ होकर निशाना बनाया गया। ऐसा ही एक मामला इंही के बगल पान की दुकान को नीचे से तोडकर कर चोरी को किया गया था लेकिन अभी भी पर्दा पुलिस करने मे नाकाम है। तीन छोटा साउंड, तीन स्टैंजर मशीन, अहूजा एलक्स 6000वाट डीजे मशीन, डीजे मशीन स्टेंजर 701 वाट, डीजे मिक्सर स्ट्रेंजर 500 वाट, एक मिक्सर मशीन 12 चैनल, मोबिल, चैन स्पाकिट, क्लच वायर, एक्सीलेटर वायर के साथ ही चोर गल्ले से कुछ रुपये भी उठा ले गए।
उनकी निडरता का पता इस बात से चलता है कि पिछले माह उपरोक्त चोरी के बगल पान की टंकी मे चोरों ने चोरी का अंजाम दिया। लेकिन अभी तक पता नहीं चला। पीड़ित को इस बात की जानकारी तब हुई जब वह सुबह लगभग 8बजे दुकान खोलने पहुंचे।  लालगंज रोड पर चोरों ने पुलिस के कारनामे आए दिन उजागर हो रहे हैं। हरे-भरे पेड़ो को कटाना आदि है।
थाना क्षेत्र के कथरुआ गांव निवासी दीपक मौर्य पुत्र रामभरोस मौर्य ने लालगंज पुलिस को तहरीर देकर बताया कि महादेवा लालगंज मार्ग पर अंजली ऑटो पार्ट्स के नाम से मोटरसाइकिल का दुकान करता हूं। बुधवार को सायं काल 6:30 अपनी दुकान बंद करके ग्राम कथरूआ अपने घर चला आया। प्रातः 9:00 दुकान खोला तो देखा कि दुकान के पीछे लगे रोशनदान को तोड़कर अंदर घुसकर पीछे का दरवाजा जिसमे ताला नही लगा था। उसको खोलकर दुकान से मशीन, प्लेजर साउंड और दराज में रखा सात हजार रुपया और दस डिब्बा मोबिल, चार चैन स्पाकिट रात में अज्ञात लोगों द्वारा उक्त समान व कीपैड मोबाइल जिसमे सिम नही था चोरी कर लिया गया।
इस बाबत महादेवा चौकी प्रभारी राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि चोरी की तहरीर मिल गई है जांच पड़ताल की जा रही है जल्द ही खुलासा हो जाएगा।
तबरेज़ आलम की रिपोर्ट

Related posts

यूपी में 10 फरवरी से 6वीं से 8वीं कक्षा तक के बच्चों के लिए खुलेंगे स्कूल, सीएम योगी ने लिया यह निर्णय

Sayeed Pathan

उत्तर प्रदेश के सभी परिषदीय स्कूलों में, सोमवार से आयोजित होगी निपुण आंकलन परीक्षा

Sayeed Pathan

हिंदुत्व की पिस्टल, निशाने पर राजनीति ! -ओवैसी पर हमला यूपी विधानसभा चुनाव को हिन्दू-मुस्लिम में बांटना था- घटनाक्रम की पूरी कहानी जानने के लिए पढ़िये पूरी ख़बर

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!