Advertisement
टॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आरराजनीति

गुजरात चुनाव परिणाम: गुजरात चुनाव जीतकर बीजेपी ने बनाए तीन रिकॉर्ड, सीआर पाटिल बोले- भरोसे पर खरा उतरना होगा

दिल्ली । जरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल का कहना है कि असेंबली चुनाव में इस बार की जीत कई मायनों में अहम है। इसमें तीन रिकॉर्ड बने हैं। पहला सबसे ज्यादा सीटें बीजेपी ने जीतीं तो सबसे ज्यादा वोट शेयर भी उसे ही मिला। इसके साथ ही सबसे ज्यादा मार्जिन से जीतने वाले कैंडिडेट भी बीजेपी के ही हैं। वो पार्टी मुख्यालय में मीडिया से रूबरू थे।

पाटिल ने कहा कि गुजरात की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति अपना गहरा विश्वास जताया है। जो प्रचंड जीत पार्टी को मिली है वो पीएम मोदी की करिश्माई छवि का ही परिणाम है। उनका कहना था कि हम सभी को जनते के भरोसे पर खरा उतरना होगा। लोगों ने बीजेपी को रिकॉर्ड वोटों से जिताकर साफ कर दिया है कि वो किसी और पार्टी में भरोसा नहीं करते। लेकिन बीजेपी वर्कर्स को धरातल पर जाकर लोगों के हित के लिए काम करना होगा। उन्हें लोगों की समस्याओं को समझना होगा और उनके निराकरण के लिए काम करना होगा।

Advertisement

उनका कहना था कि आज गुजरात की जनता ने दिखा दिया है कि उनका भरोसा केवल बीजेपी में ही है। जिस तरह से विपक्षी औंधे मुंह गिरे हैं, उससे साफ है कि अह गुजरात में विपक्ष के नाम पर गिने चुने विधायक रह जाएंगे। पाटिल के मुताबिक विपक्ष का सफाया होना यह दर्शाता है कि जनता उनकी बातों में अब नहीं आने वाली है। कम से कम गुजरात में उनके लिए कोई जगह नहीं बची है।

पाटिल का कहना था कि 12 दिसंबर को गांधी नगर के मैदान में नई सरकार शपथ लेगी। पीएम मोदी खुद शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगे। पाटिल ने जनता से आह्वान किया कि वो बड़ी तादाद में सरकार के शपथ विधि कार्यक्रम में शामिल हो। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जनता के लिए है और जनता जब शपथ विधि कार्यक्रम में आएगी तो हमारा हौसला और ज्यादा बढ़ेगा।

Advertisement

Related posts

Lok Sabha Election: कांग्रेस ने पहली सूची जारी की, राहुल गांधी केरल के इस लोकसभा सीट से फिर मैदान में

Sayeed Pathan

कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं की बैठक:: कहा भाजपा को 2024 में चुनौती देने के लिए एक मजबूत विकल्प की जरूरत

Sayeed Pathan

लॉक डाउन तोड़ कर चुपके से भाग रहे 37 प्रवासी मजदूरों को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!