Advertisement
संतकबीरनगर

संतकबीरनगर विकास भवन में भभ्य रूप से मनाया गया, उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस समारोह

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर द्वारा उ0प्र0 दिवस समारोह का फीता काट कर किया शुभारंभ

संतकबीरनगर । उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस के अवसर विकास भवन परिसर के डी0पी0आर0सी0 हॉल में ‘‘उत्तर प्रदेश दिवस’’ कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह व पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने दीप प्रज्जवलित एवं मॉ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया

Advertisement

जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा विभिन्न विभागों व स्वंय सहायता समूह द्वारा उनके उत्पादों/योजनाओं से सम्बंधित लगाये गये प्रदर्शनी/स्टॉल का अवलोकन करते हुए आवश्यक मार्ग दर्शन दिया। उत्तर प्रदेश दिवस समारोह के शुभारम्भ अवसर पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा बाल विकास एवं पुष्टाहार द्वारा लगाये गये स्टाल का फीता काटकर उद्घाटन करते हुए महिलाओं एवं बच्चों का अन्नप्रासन व गोद भराई की गयी।

Advertisement

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों की भव्यता पर ने सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश आज सभी संसाधनों से परिपूर्ण है और निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है, उत्तर प्रदेश अपने आप में बृहद सांस्कृतिक एवं ऐतिहासिक धरोहरों को समेटे हुए है। उन्होंने कहा कि हम सभी को व्यक्तिगत रूप से अपने कर्तव्यों, जिम्मेदारियों का उत्साहपूर्वक निर्वहन करते हुए अपने स्तर पर ही बेहतर करने का प्रयास करना है तभी हमारा प्रदेश विकास की नई उचाईयों को छूयेगा।

Advertisement

उन्होंने उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर जनपदवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए जनपद एवं प्रदेश के चौमुखी विकास में अपना बेहतर योगदान देने की अपील भी किया। पुलिस अधीक्षक महोदय ने पूरे विश्व में भारतीय सभ्यता एवं संस्कृति को श्रेष्ठतम तथा अनुकरणीय बताते हुए तथा उत्तर प्रदेश की प्रगति एवं यहां के लोगो में आपसी भाईचारा, अमन-चैन एवं सौहार्द के भावना की सराहना करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए तथा विभिन्न क्षेत्रों में विकास की नई ऊचाईयों तक ले जाने के लिए हम सभी को सजगता के साथ समर्पित भाव से कार्य करने की प्रेरित किया ।

Advertisement

Related posts

दवाओं के साथ लें सात बार पोषण युक्त संतुलित आहार, जल्द मिलेगी टीबी से मुक्ति -: डॉ विशाल यादव

Sayeed Pathan

3000 ₹ घूस लेते रंगेहाथों गिरफ्तार हुआ लेखपाल

Sayeed Pathan

एसडीएम ने विशेष मतदाता पुनरीक्षण अभियान का किया शुभारंभ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!