Advertisement
अन्य

खुशखबरी:: मगहर महोत्सव में दुकान लगाने वाले दुकानदारों से नहीं लिया जाएगा कोई शुल्क-:उपजिलाधिकारी

संत कबीर नगर । जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह के निर्देश के क्रम में उपजिलाधिकारी खलीलाबाद अजय कुमार त्रिपाठी द्वारा तहसील खलीलाबाद के सभागार में राजस्व कर्मियों, आम जनमानस तथा अधिवक्ताओं के साथ बैठक कर मगहर महोत्सव के कार्यक्रम के बारे में विस्तार से चर्चा की। बैठक में उपस्थित सभी राजस्व कर्मियों को उप जिलाधिकारी अजय कुमार त्रिपाठी ने यह निर्देश दिया कि सभी अपने अपने ग्राम सभा में सम्मानित ग्राम वासियों की बैठक कर दिनांक 7 फरवरी से होने वाले ऐतिहासिक मगहर महोत्सव के बारे में विस्तार से बताएं, उन्होंने कहा कि कोविड काल के बाद होने वाले इस आयोजन को ऐतिहासिक बनाएं।

उन्होंने बताया कि इस बार के कार्यक्रम में पूरे भारतवर्ष के कई प्रतिभाशाली तथा नामचीन कलाकार अपनी अपनी प्रस्तुति करेंगे। जिसमें सुश्री मैथिली ठाकुर, बृजकिशोर तिवारी, अंशुमान महाराज, कमलेश उपाध्याय, रविन्द्र जानी आदि प्रमुख रूप से हैं। साहित्य में रुचि रखने वालों के लिए अखिल भारतीय कवि सम्मेलन उद्घाटन दिवस की विशेषता है। उप जिलाधिकारी अजय कुमार त्रिपाठी ने इस बार के ऐतिहासिक आयोजन के संबंध में बताया कि इस बार मगहर महोत्सव में दुकान लगाने वाले सभी दुकानदारों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।

Advertisement

बैठक में उपस्थित सिविल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महीप बहादुर पाल, कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रविंद्र पांडे को मगहर महोत्सव को सफल बनाने के लिए समस्त अधिवक्ताओं तथा उनके परिवार के साथ उपस्थित रहने के लिए उप जिलाधिकारी ने विशेष अनुरोध किया।

इस अवसर पर नायब तहसीलदार खलीलाबाद विजय कुमार गुप्ता, नायब तहसीलदार सेमरियावां प्रियंका तिवारी, राजस्व निरीक्षक चंद्रभूषण, रामवृक्ष, लेखपाल राजेश चौधरी तथा अधिवक्ता गणों में ईश्वर चंद्र पाठक, सुभाष चंद्र श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

तहसील खलीलाबाद में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पर पहुंचे डीएम और एसपी, शत प्रतिशत गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के दिए निर्देश

Sayeed Pathan

एसपी आकाश तोमर के निर्देशन में, व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की हुई गोष्ठी, सुनी गई व्यापारियों की समस्यायें

Sayeed Pathan

50 लीटर अवैध कच्ची शराब और शराब बनाने के उपकरण के साथ 2 अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!