Advertisement
अपराधबस्ती

8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या कर कीचड़ में दफन करने वाले आरोपी को, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार

बस्ती: जनपद के लालगंज थाना अंतर्गत भुवनी गांव में 19 फरवरी को गांव के बाहर कीचड़ से लथपथ 8 साल के बच्ची की लाश मिली थी, इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार लिया और कोर्ट में पेश किया। घटना के खुलासे में लालगंज पुलिस व स्वाट टीम का संयुक्त योगदान रहा। जानकारी के अनुसार आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और पकड़े जाने के डर से उसकी हत्या करके कीचड़ में दफन कर दिया था ।

घटना को लेकर भुवनी गांव में जहां मातम पसर गया था वहीं गांव के लोगों में गुस्सा भी था, लेकिन 24 घण्टे के अंदर मामले का पर्दाफाश करने पर लोग पुलिस टीम की सराहना कर रहे हैं। आपको बता दें कि बच्ची के परिजनों की तहरीर पर अभियुक्त के खिलाफ स्थानीय थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया था लेकिन मेडिकल रिपोर्ट और साक्ष्यों के आधार पर पॉक्सो एक्ट की धारा बढ़ाई गयी है। गिरफ्तार अभियुक्त भुवनी गांव का मिथुन राजभर (24) पुत्र सुदामा राजभर है। वादी ने पुलिस को दिये तहरीर में बताया था कि परिवार में मेरे भाई के लड़के की शादी थी। सभी पुरुष बारात गये थे, घर में सभी महिलाएं नाच गा रही थी।

Advertisement

तभी रात 09.30 बजे बच्ची अचानक लापता हो गई, परिवार की महिलाएं और बारात से लौटे मेरे दामाद उसे खोजने लगे। 19 फरवरी को घर के पीछे स्थित तालाब में मेरी पुत्री का शव मिला है। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया गया लोग चले गये थे मैं जान बुझकर रुक गया था तथा रात्रि में डीजे बजाकर महिलाओं बच्चियों के साथ डांस कर रहा था। डांस लगभग 09.15 बजे रात्रि में समाप्त हो गया तो सभी महिलाए बच्चियां घर चली गयी। मै मृतका को चाहता था जिसको मै टाफी, चाकलेट पहले से देता रहा हू।

मेरे टाफी दिखाने पर मेरे पास आ गयी जहां मैंने उसको टॉफी खिलाया और कहा और आगे चलते है और तुमको टॉफी दूंगा और लेकर पुरब की तरफ स्थित गड्ढे में चला गया, वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जब चिल्लाने लगी और बोली की इस बात को मै मम्मी को बताउंगी तुम मेरे साथ गलत किये हो, इस पर मै सोचा कि मै पकड़ा जाउगा इसलिये डर के कारण उसके नाक व मुँह को हाथ से ही कसकर दबाये रखा जिससे उसकी मृत्यु हो गयी।

Advertisement

कोई जान ना पाये इसलिये मैने वही स्थित गड्ढे के कीचड़ में शव को डालकर ऊपर से कीचड़ का लेप लगाकर ढक दिया था। वापस घर आया और पहने हुए कीचड़ लगे कपड़े को पानी में डाल दिया तथा मै सुबह सभी लोगों के साथ तलाश करने लगा की मुझपर किसी का सक ना हो। आज बाहर भागने के लिए सवारी की तलाश कर रहा था कि पुलिस ने पकड़ लिया। अभियुक्त को पकड़ने में थानाध्यक्ष लालगंज महेश सिंह, प्रभारी स्वाट उमाशंकर त्रिपाठ, प्रभारी सर्विलांस सेल शशिकांत, आरक्षी सुधीर शर्मा, आरक्षी रमेश कुमार, आरक्षी धीरज यादव, आरक्षी अरविंद यादव आरक्षी धर्मेंद्र कुमार स्वाट टीम आदि का योगदान रहा।

Advertisement

Related posts

सहारनपुर पुलिस ने खनन माफिया हाजी इकबाल उर्फ बाला के बेटे अफजल को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

पुलिस के सामने भाजपा नेता ने युवक को गोलियों से भूना, SDM और CO सहित मौजूद सभी पुलिस कर्मी निलंबित

Sayeed Pathan

शांतिभंग में 5 अभियुक्तों का हुआ चालान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!