Advertisement
संतकबीरनगर

डीएम व एसपी ने तहसील मेंहदावल में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में सुनी फरियाद

संतकबीरनगर । जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा सम्पूर्ण समाधान दिवस के मौके पर तहसील मेहदावल पर पहुंचकर जनता की समस्याओं को बारी बारी से सुना गया और निस्तारण किया गया

दिनांक 20.02.2023 को जिलाधिकारी संतकबीरनगर  प्रेमरंजन सिंह व पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर सत्यजीत गुप्ता द्वारा जनपद संतकबीरनगर के तहसील मेहदावल पर पुलिस एवं राजस्व विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया । जहां पर फरियादियों से उनकी समस्याओं को मौके पर सुनकर निस्तारण कराया गया तथा लंबित शिकायतों को निर्धारित समय सीमा में गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया गया ।

Advertisement

समाधान दिवस में मौजूद संबंधित राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों को मौके पर जाकर शिकायतकर्ताओं का पक्ष सुनते हुए शिकायतों का शत प्रतिशत गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के निर्देश दिए । राजस्व और पुलिस विभाग से सम्बन्धित शिकायतों का निस्तारण आपसी सामंजस्य से सुनिश्चित करें, इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही क्षम्य नहीं होगी । तत्पश्चात वहां मौजूद शिकायत पंजिका का निरीक्षण करते हुए निस्तारित हो चुकी शिकायतों के संबंध मे फीडबैक भी लिया गया । इस अवसर पर राजस्व व पुलिस के अधिकारी / कर्मचारीगण मौजूद रहे ।

Advertisement

Related posts

हैण्डपम्प मरम्मत के नाम पर बड़े खेल खेल रहे हैं जिम्मेदार

Sayeed Pathan

गैर इरादतन हत्या के मामले में अभियुक्त को 10 वर्ष के कठोर कारावास व 50 हजार रु0 के अर्थदण्ड से किया गया दण्डित

Sayeed Pathan

जनता दर्शन: डीएम संतकबीरनगर ने जन सुनवायी के दौरान, पात्र फरियादियों को वितरित किया कम्बल

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!