Advertisement
अपराधबस्ती

थाना लालगंज क्षेत्र में गोवंशीय पशु के अवशेष मिलने से सनसनी, लालगंज थाना अध्यक्ष महेश सिंह ने किया चार को गिरफ्तार

लालगंज बस्ती । लालगंज थानाक्षेत्र के मंगलवार को रौतापार गांव के पूरब सीवान के नहर के पास स्थित एक फूस की मकान के पास शौचालय में गोवंशीय पशु के अवशेष मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची लालगंज पुलिस व पशु पालन विभाग की टीम ने गोवंशीय पशु के सिर समेत कुछ अवशेष बरामद कर लिया । पशुधन प्रसार अधिकारी ने गोमांस का कुछ अवशेष विधि प्रयोग शाला मथुरा में अंत्यपरीक्षण के लिए भेजने की बात कही तथा आक्रोशित ग्रामीणों को कार्यवाही का आश्वासन देते हुए पुलिस ने मामला शांत कराया और शेष अवशेष को उसी नहर में दफन करा दिया ।

लालगंज पुलिस गोकशी में शामिल बंजारा अब्दुल्ला व जहूरे पुत्रगण हीरा व नूरजहां पत्नी अब्दुल्ला तथा मिट्टू पुत्र जहूरे को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गई। लालगंज थानाक्षेत्र के बखरिया गांव निवासी पूर्व प्रधान राजकुमार मिश्रा अपने मित्रों के साथ मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे अपने गाँव के पश्चिम स्थित नहर के पास घूमने निकले और अब्दुल्ला के घर के पास तक पहुंचे तो वहाँ कुछ बाहरी लोग खड़े दिखाई दिए, आशंका होने पर आगे बढ़े तो देखा कि शौचालय के पास मक्खियां भिनभिना रही थीं।

Advertisement

जिज्ञासा बढ़ी तो शौचालय के गड्ढे में झांकने लगे जहाँ गोवंशीय पशु का सिर देख उनके होश उड़ गए। रौतापार ग्राम पंचायत के प्रधान प्रतिनिधि अजय चौधरी ने बताया की अब्दुल्ला बंजारा परिवार समेत करीब 20-25 वर्षों से नहर के किनारे छप्पर डालकर रहा था। गांव से दूर होने के कारण उसके काम के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं हो पाती थी ।
लालगंज थानाध्यक्ष महेश सिंह ने बताया कि चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

Related posts

इटावा पुलिस ने प्रापर्टी डीलर की हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए, 04 अभियुक्तों आलाकत्ल अवैध असलहा सहित किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

4 अदद जिंदा कारतूस के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

इटावा पुलिस द्वारा, उत्तर प्रदेश गिरोह बंद एवं समाज विरोधी क्रिया कलाप निवारण अधिनियम के अन्तर्गत, कार्यवाही करते हुए 23 लाख रूपये की संपत्ति की गयी जब्त

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!