Advertisement
संतकबीरनगर

डीएम और एसपी ने थाना दुधारा के समाधान दिवस में पहुँचकर, फरियादियों की सुनी फरियाद, गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए संबंधित को दिया निर्देश

संतकबीरनगर । जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक  संतकबीरनगर ने थाना समाधान दिवस के अवसर पर थाना दुधारा पर पहुंचकर जनता की समस्याओं को सुना और निस्तारण,कराया ।

दिनांक 11.03.2023 को जिलाधिकारी संतकबीरनगर ससंदीप कुमार व पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर सत्यजीत गुप्ता द्वारा जनपद संतकबीरनगर के थाना दुधारा पर पहुंचकर पुलिस एवं राजस्व विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया । जहां पर फरियादियों से उनकी समस्याओं को मौके पर सुनकर निस्तारण कराया गया तथा लंबित शिकायतों को निर्धारित समय सीमा में गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए संबंधित को निर्देशित किया गया । समाधान दिवस में मौजूद संबंधित राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों को मौके पर जाकर शिकायतकर्ताओं का पक्ष सुनते हुए शिकायतों का शत प्रतिशत गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के निर्देश दिए गये साथ राजस्व और पुलिस विभाग से सम्बन्धित शिकायतों का निस्तारण आपसी सामंजस्य से करने हेतु बताया गया । तत्पश्चात वहां मौजूद शिकायत पंजिका का निरीक्षण करते हुए निस्तारित हो चुकी शिकायतों के संबंध मे फीडबैक भी लिया गया । इस अवसर पर राजस्व व पुलिस के अधिकारी / कर्मचारीगण मौजूद रहे ।

Advertisement

इसी क्रम में जनपद के राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने सर्किल / थाना पर थाना समाधान दिवस आयोजित कर थाने पर आये हुए फरियादियों की समस्याओं को सुना गया तथा प्राप्त प्रार्थना पत्रों की जांच करते हुए त्वरित निस्तारण कराया गया व शेष प्रकरणों के विधिक निस्तारण हेतु राजस्व और पुलिस विभाग की टीम बनाकर मौके पर जाकर शिकायतों का शत प्रतिशत निष्पक्ष निस्तारण कराने हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया ।

Advertisement

Related posts

ए.एच.एग्रीकल्चर.इंटर कॉलेज दुधारा में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा कार्यक्रम का शुभारंभ, अमर शहीदों की याद में गाए गए देशभक्ति गीत

Sayeed Pathan

लोकतांत्रिक परम्पराओं की मर्यादा की सपथ के साथ, 25 जनवरी को मनाया जाएगा राष्ट्रीय मतदाता दिवस

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर के आंटा कला का पीएलसी एवं प्राथमिक विद्यालय भवन,, आइसोलेशन वार्ड के रूप में हुआ विकसित

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!