Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में उ.प्र. कांग्रेस करेगी 13 मार्च को राजभवन का घेराव:- बृजलाल खाबरी

लखनऊ । उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी जी ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि आंकड़े बता रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में अन्याय और अत्याचार का ग्राफ बढ़ा है। सरकार पूरी तरह सोयी हुई है, जनता के पैसे को सरकार अपने उद्योगपति मित्रों को लुटा रही है, सरकार के संरक्षण में विश्वविद्यालयों में बैठे कुलपति भ्रष्टाचार कर रहे हैं कोई सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है, कांग्रेस भाजपा सरकार के भ्रष्टाचारी और जनविरोधी चेहरे को बेनकाब करने के लिए आगामी 13 मार्च को राजभवन करेगी

श्री खाबरी ने कहा कि आगामी 13 मार्च को कांग्रेस लोकतांत्रिक तरीके से कानून के दायरे में रहकर अहिंसात्मक प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि इस बार पुलिस की बैरीकेड भी नहीं रोक पायेगी और राजभवन का घेराव करेगी कांग्रेस। उन्होंने कहा कि आज देश के किसान की हालत अत्यंत दयनीय है उसे अपनी फसल का उचित मूल्य तक नहीं मिल पा रहा है परन्तु भाजपा सरकार को इससे कोई लेना-देना नहीं है। केन्द्र की मोदी सरकार अपने कुछ पूंजीपति मित्रों को लाभ पहुंचाने की दिशा में कार्य कर रही है। देश की जनता सब समझ रही है और आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार है।

Advertisement

श्री खाबरी ने कहा कि कांग्रेस सदैव से ही जनहित के मुद्दों पर अनुशासन के दायरे में रहकर संघर्ष करती आई है और आगे भी करती रहेगी। देश के लोकतंत्र को कमजोर करने की साजिश की जा रही है परन्तु कांग्रेस पार्टी ऐसा होने नहीं देगी इसके लिए वह संसद से लेकर सदन तक अपना विरोध दर्ज कराती रहेगी।

प्रांतीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री श्री नकुल दुबे ने कहा कि सच की लड़ाई चल रही है। कौन अडानी के साथ है और कौन देश के व्यापारियों के साथ। उन्होंने कहा कि मोदी जी को झोला लेकर भागने नहीं देंगे। जनता की मेहनत की कमाई उसे वापस करा के ही दम लेंगे।

Advertisement

प्रेस वार्ता में उत्तर प्रदेश कांग्रेस मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन प्रांतीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, मीडिया संयोजक ललन कुमार, अशोक सिंह, प्रदेश प्रवक्ता सचिन रावत, आशीष दीक्षित, रफत फातिमा आदि प्रमुख रहे।

Advertisement

Related posts

यूपी में नगरीय क्षेत्रों के बहुरेंगे दिन, कैबिनेट की बैठक में 12 प्रस्ताव पास, इंटीग्रेटेड टाउनशिप नीति जल्द होगी लागू

Sayeed Pathan

गोरखनाथ मंदिर में पीएसी जवानों पर हमला, एक युवक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Sayeed Pathan

सहारनपुर पुलिस द्वारा किया गया अनुज हत्याकाँड का सफल अनावरण, घटना को अंजाम देने वाला 01 हत्यारोपी गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!