Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

झूठे एनकाउंटर करके सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है भाजपा सरकार:-अखिलेश यादव

Asad Ahmed Encounter: उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद के फरार बेटे असद अहमद को यूपी एसटीएफ ने झांसी में एनकाउंटर में ढेर कर दिया. वहीं असद के साथ शूटर गुलाम मोहम्मद को भी एसटीएफ ने मार गिराया है. इस एनकाउंटर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया आई है. अखिलेश यादव ने इसे झूठा एनकाउंटर बताया है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा- “झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है. भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं. आज के व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जाँच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए. सही-गलत के फ़ैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है.भाजपा भाईचारे के ख़िलाफ़ है.”

Advertisement

Advertisement

वहीं यूपी एसटीएफ द्वारा किए गए इस एनकाउंटर पर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि हम ऐसे माफियों और दुर्दांत अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति के तहत अभियान छेड़ रखा है. जिसके सार्थक परिणाम आए हैं. 24 फरवरी को एक बड़ी घटना प्रयागराजद के घूमनगंज थाना क्षेत्र में घटित हुई. जिसमें एक प्रमुख गवाह उमेश पाल की हत्या की गई, जिसमें हमारे दो बहादुर साथी जो उस गवाह की सुरक्षा के लिए लगाए गए थे, शहीद हुए थे.

सीएम योगी ने की एसटीएफ और DGP की तारीफ की

Advertisement

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि उस समय से उत्तर प्रदेश पुलिस ने टीमों को गठन किया और समय समय पर कार्रवाई भी हुई. इस घटना के संबंध में जो पांच लोग पहचाने गए थे उन पर पांच पांच लाख रुपये ईनाम घोषित हुए थे. इनमें अरमान, असद, गुड्डू और साबिर शामिल थे. इधर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस एनकाउंटर के बाद कानून-व्यवस्था को लेकर बैठक की. सीएम योगी ने यूपी STF के साथ ही DGP, स्पेशल DG लॉ एंड ऑर्डर और पूरी टीम की तारीफ की.

Advertisement

Related posts

TET पेपर लीक मामले में, अब तक 11 मुकदमे और 36 गिरफ्तारियां, STF के एडीजी को रिपोर्ट देगी SIT

Sayeed Pathan

मांग के अनुरूप सुगमता से मिलेगी उत्तर प्रदेश के किसानों को डी.ए.पी.:कृषि मंत्री

Sayeed Pathan

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा “आकाश तोमर” द्वारा थाना वैदपुरा पर महिला हेल्प डेस्क के नवनिर्मित कार्यालय के जीर्णोद्धार कार्य का किया गया उद्घाटन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!