Advertisement
दिल्ली एन सी आरराजनीति

गाजियाबाद में पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप, BJP कार्यकर्ता आपस में भिड़े, खूब चले लात-घूंसे

Up Nikay Chunav 2023: नाराज कार्यकर्ताओं में आपस में ही जमकर लात घूंसे चले. पार्षदों के नाम कटने से नाराज कार्यकर्ताओं ने स्थानीय विधायक सुनील शर्मा पर अपने लोगों को टिकट दिलवाने का आरोप लगाया. साथ ही कार्याकर्ताओं ने पैसे के एवज में टिकट बांटने का भी आरोप लगाया.

गाजियाबाद में मेयर टिकट बंटवारे को लेकर बीजेपी के महानगर प्रभारी अमित बाल्मीकि और पार्षदों में जमकर नोकझोंक हुई. इतना ही नहीं नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं में आपस में ही जमकर लात घूंसे चले. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पैसे लेकर टिकट बांंटने का आरोप लगाया है. हंगामा बढ़ता देख बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने किसी तरह आक्रोशित कार्यकर्ताओं को शांत कराया.

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.एक तरफ निकाय चुनाव में अपने मेयर प्रत्याशी के लिए उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक गाजियाबाद पहुंचे, उनके साथ केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह भी मौजूद थे.

Advertisement

इस दौरान बीजेपी नगर प्रभारी अमित बाल्मीकि एवं पार्षदों के बीच तीखी नोकझोंक हुई. बीजेपी कार्यकर्ताओं और पार्षदों ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाया.

विधायक सुनील शर्मा पर अपनों को टिकट देने का आरोप

नाराज कार्यकर्ताओं में आपस में ही जमकर लात घूसे चले. पार्षदों के नाम कटने से नाराज कार्यकर्ताओं ने स्थानीय विधायक सुनील शर्मा पर अपने लोगों को टिकट दिलवाने का आरोप लगाया. साथ ही कार्याकर्ताओं ने पैसे के एवज में टिकट बांटने का भी आरोप लगाया.

Advertisement

SourceTv9

Related posts

अमेठी पीड़िता मामले में “कांग्रेस की संलिप्तता” पुलिस द्वारा गढ़ा गया झूठ है- वीरेन्द्र चौधरी

Sayeed Pathan

भगवंत बने पंजाब के 17वें मुख्यमंत्री: मान ने पंजाबी में ईश्वर के नाम की शपथ ली; बधाई देकर मोदी बोले- विकास के लिए मिलकर काम करेंगे

Sayeed Pathan

केजरीवाल सरकार के COVID-19 संबंधित इस आदेश को राज्यपाल ने किया खारिज

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!