Advertisement
संतकबीरनगरराजनीति

नगर पालिका ख़लीलाबाद अध्यक्ष पद के भाजपा प्रत्याशी श्यामसुंदर वर्मा का जनसंपर्क तेज़, सबका साथ सबका विकास, नगर विकास को मुद्दा बनाकर मांग रहे हैं जन समर्थन

ख़लीलाबाद संत कबीर नगर

पूर्व अध्यक्ष श्याम सुंदर वर्मा नगर पालिका के अध्यक्ष पद के लिए भाजपा फिर प्रत्याशी बनाए गए हैं और अब इनका जन सम्पर्क तेज हो गया है, जनसंपर्क को तेज़ बनाने के साथ-साथ विकास का वादा कर वोटरों से आशीर्वाद मांग रहे हैं।

Advertisement

शहरों और नगरों में विकास का निर्माण सभी के लिए आवश्यक होता है तथा इसके लिए नगर पालिका एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। जनता के अधिकारों की रक्षा करने और उनकी मांगों को पूरा करने के लिए श्याम सुंदर भलीभांति समझते हैं,सुंदर वर्मा पूर्व में जनता के द्वारा चुने गए अध्यक्ष होने के नाते इन जिम्मेदारियों को समझते हुए निश्चित रूप से उन्हें विपुल विकास के लिए समर्पित रहने की आशा है।

सबका साथ, सबका विकास” एक ऐसा मुहावरा है जो समग्र विकास और सामाजिक समानता को दर्शाता है। श्याम सुंदर वर्मा ने इस मुहावरे का उपयोग करके अपने चुनावी मुद्दे को जताया है। उन्होंने नगर के विकास को लेकर “सबका साथ सबका विकास” अपना प्राथमिक चुनावी मुद्दा बनाया है।

Advertisement

उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में सुविधाओं के विकास और समान विकास के लिए अपने कार्यक्रमों को जताया है। उन्होंने नगर की अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न उपायों का विस्तार किया है और उन्होंने लोगों को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने के उद्देश्य से नए योजनाओं की घोषणा की है।

इस तरह, श्याम सुंदर वर्मा ने जन सम्पर्क के दौरान अपने मुद्दों को बेहतर विकास के संबंध में व्यक्त किया है और उन्होंने अपनी अपील में सभी नागरिकों को शामिल किया है, जो सामाजिक समानता को बढ़ावा देने में सक्षम हैं।

Advertisement

समाजसेवी वैभव चतुर्वेदी ने भी श्याम सुंदर वर्मा के लिए की अपील

Advertisement

वैभव चतुर्वेदी द्वारा श्याम सुंदर वर्मा के लिए जनता से मांगा समर्थन यह एक अच्छी खबर है। समाज सेवी व्यक्ति जो अपना समय और श्रम जन कल्याण के लिए निर्धारित करते हैं, उनका समर्थन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है जो नेताओं को उनके कामों के बारे में जानने में मदद करती है।

श्री चतुर्वेदी ने कहा श्याम सुंदर वर्मा नगर पालिका के अध्यक्ष पद के लिए भाजपा प्रत्याशी हैं जो जनता के विकास के लिए निरंतर काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस तरह के समर्थन उन्हें अपने लक्ष्य को हासिल करने में मदद कर सकते हैं। इसलिए, यह एक अच्छी बात है कि वैभव चतुर्वेदी ने श्याम सुंदर वर्मा के लिए जनता से समर्थन मांगा है।

Advertisement

 

श्याम सुंदर वर्मा के पक्ष में जनता का सहयोग कितना रहेगा,

Advertisement

श्याम सुंदर वर्मा के पक्ष में जनता का सहयोग उनकी प्रदर्शित क्षमताओं, कार्यकर्ताओं और उनकी चुनावी रणनीति पर निर्भर करेगा। चुनाव के दौरान जनता के विचारों और प्रतिक्रियाओं के आधार पर स्थानीय राजनीति में बदलाव हो सकते हैं।

अत: वर्तमान समय में श्याम सुंदर वर्मा के पक्ष में जनता का सहयोग कितना रहेगा, यह बताना मुश्किल है। हालांकि, उनके नेतृत्व और भाजपा के समर्थन से, उन्हें चुनाव में एक अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना हो सकती है।

Advertisement

क्योंकि चुनाव में समय के साथ,  सूचना और जनता के अभिप्राय के आधार पर जनता का सहयोग बदलता रहता है।

Advertisement

Related posts

हैसर के ग्राम कटार मिश्र से नवनिर्वाचित प्रधान आर के कन्नौजिया ने, ग्राम वासियों को आभार व्यक्त कर दी बधाई

Sayeed Pathan

गर्भवती महिला की मौत की सूचना देने पर मिलेंगे 1000 रुपए:: सीएमओ संतकबीरनगर

Sayeed Pathan

रायबरेली, श्रावस्ती में पुलिस हिरासत में हत्या, नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार बना प्रदेश का दस्तखत: अजय कुमार लल्लू

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!