Advertisement
राजनीतिसंतकबीरनगर

बाघनगर उर्फ बखिरा से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार ने किया जनसंपर्क, मतदाताओं से विकास के मुद्दे पर मांगा सहयोग

बखिरा संत कबीर नगर ।  पृर्व जिला पंचायत सदस्य और नगर पंचायत बाघनगर उर्फ बखिरा से सपा के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार इसहाक अंसारी ने गुरुवार को डोर टू डोर किया जन सम्पर्क किया। उन्होंने नगरीय सुविधाओं के विकास, स्वच्छता, जल संचय, और ड्रेनेज निर्माण, तथा गरीबों को प्रधान मंत्री आवास दिलाने के वादे किए और मतदाताओं से उनकी सहायता की अपील की।

अंसारी ने मतदाताओं को बताया कि वह बखिरा के विकास के लिए अपने कार्यक्रम को संयोजित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने नगर पंचायत के सभी विभागों को बेहतर बनाने के लिए भी उनकी योजनाओं के बारे में चर्चा की।

Advertisement

श्रीअंसारी ने इस अवसर पर नागरिकों से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान करने का भी वादा किया और उन्हें अपने विकास के कार्यक्रमों का भी जानकारी दी। उन्होंने अपने उम्मीदवारी के लिए लोगों से सहयोग मांगा और उन्हें अपनी समस्याओं को उनके समझाने का अवसर दिया।

आपको बतादें कि इसहाक अंसारी एक समाजसेवी और समाजनायक हैं जो संत कबीर नगर जिले के अमरडोभा नगर पंचायत बाघनगर के रहने वाले है। वह जिले के उम्मीदवारों में से एक अलग तरह के उम्मीदवार हैं, जिन्होंने बाघनगर के नगर पंचायत और प्रदेश के पंचायत सदस्य के रूप में सेवा की है।

Advertisement

इसहाक अंसारी ने भी अपनी सेवाओं के लिए बाघनगर में सक्रिय रूप से काम किया है। उन्होंने सामाजिक और आर्थिक विकास के लिए काम किया है और दलितों, गरीबों, महिलाओं और अल्पसंख्यकों के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया है।

इसहाक अंसारी की पार्टी समाजवादी पार्टी (अखिलेश यादव) है, जिसने उन्हें संतकबीर नग्गर के बाघनगर से सपा के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार बनाया है।

Advertisement

Related posts

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर के निर्देशन में लाकडाउन का ड्रोन कैमरे क माध्यम से की गई निगरानी*

Sayeed Pathan

यातायात माह नवंबर 2021:: यातायात पुलिस और कोतवाली खलीलाबाद के पुलिसकर्मियों और डायल-112 के PRV के कर्मचारियो को First aid का दिया गया प्रशिक्षण

Sayeed Pathan

एसडीएम की अनूठी पहल, तहसील खलीलाबाद में हुई निर्विवादित वरासत बॉक्स की स्थापना

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!