Advertisement
संतकबीरनगरराजनीति

सपाइयों ने जगत की जीत के लिए डोर टू डोर किया जनसंपर्क, विकास के मुद्दे पर मांगा सहयोग

संतकबीरनगर -नगर निकाय चुनाव का सियासी पारा जिले में पूरे जूनुन पर हैं जहाँ आज खलीलाबाद नगर पालिका क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं ने सपा समर्थितअध्यक्ष पद के उम्मीदवार जगत जयसवाल के समर्थन में सपाईयों ने डोर टू डोर जनसंपर्क करते हुए जनता जनार्दन से सहयोग मांगा ।

बताते चलें कि नगर निकाय चुनाव को लेकर खलीलाबाद नगर पंचायत क्षेत्र में सरगर्मियां बढ़ चुकी है जहां आज सपाइयों ने एकजुटता का एहसास दिलाते हुए सपा समर्थित प्रत्याशी जगत जयसवाल के पक्ष में शहर में ताबड़तोड़ जन संपर्क करते हुए जनता जनार्दन के द्वार पर जाकर जगत के के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Advertisement

इस दौरान सपाइयों ने एक आवाज में कहा कि खलीलाबाद नगर पालिका के विकास और उत्थान के लिए जगत जयसवाल के हाथो को मजबूत करे। उन्होंने कहा कि अभी तक जिसके पास इस नगर पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी थी उन्होंने सिर्फ अपना व्यक्तिगत विकास किया और जनता के वादों पर खरा नहीं उतर पाए हैं इसलिए आप सभी खलीलाबाद नगर पंचायत के विकास के लिए जगत जयसवाल को भारी मतों से विजयी बनाईये।

इस दौरान समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष वरिष्ठ सपा नेता लोरिक यादव, राम दरस यादव, लवकुश यादव, खलीलाबाद विधानसभा अध्यक्ष रमेश यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव, रामू यादव,सीबी बाबा , राम नैन यादव,छुटकू, शिव शरण, जनार्दन आदि लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

रोगों से दूर रहने के लिए संतुलित आहार जरूरी::डॉ डीपी सिंह

Sayeed Pathan

8 वर्षीय उमैसा खातून और 11 वर्षीय सईदा खातून ने रखा पहला रोज़ा

Sayeed Pathan

जनकल्याणकारी “ग्राम चौपाल” अयोजन पर, संतकबीरनगर के जिम्मेदार लगा रहे हैं पलीता:-विजय पांडेय

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!