Advertisement
संतकबीरनगर

नगर निकाय चुनाव के बूथों का प्रेक्षक ने किया निरीक्षण

संतकबीर नगर: नगर निकाय चुनाव को सुचिता पूर्ण ढंग से सम्पन्न करने के उद्देश्य से संतकबीर नगर के प्रेक्षक ने संवेदनशील बूथों का निरीक्षण किया है। निरीक्षण में, प्रेक्षक ने बूथों की सुविधाओं, की स्थिति की जांच की।

Advertisement

प्रेक्षक ने बताया, “हमने संवेदनशील बूथों का निरीक्षण किया ताकि हम सुनिश्चित कर सकें कि निकाय चुनाव निष्पक्षता, संवेदनशीलता और विश्वास के साथ संचालित हो। हमने सुनिश्चित किया इसके अलावा, सुनिश्चित किया कि कर्मचारी सही तरीके से काम कर रहे हैं या नहीं ।

प्रेक्षक पवन अग्रवाल ने बताया है कि, नगर निकाय चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से चल रहे हैं, और अभी तक कहीं से कोई मतदान संबंधित शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने भी यह सुनिश्चित किया कि संवेदनशील बूथों पर सुरक्षा व्यवस्था ठीक है या नहीं ।

Advertisement

इस निरीक्षण के बाद, लोगों में चुनाव के संबंध में विश्वास और उत्साह बढ़ा है। संचालित हो रहे चुनाव में उनकी भागीदारी के लिए उन्हें समय पूर्ण होने से पहले अपने मताधिकार का उपयोग करने का आह्वान किया गया है।

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर संदेश- MSME वेबसाइट उद्घाटन के मौके पर, ऑनलाइन रोजगार संगम लोन मेले का हुआ आयोजन,,74.45 लाख का दिया गया ऋण

Sayeed Pathan

पंचायत चुनाव संबंधित, नामांकन दाखिला, संवीक्षा, नाम वापसी और चुनाव चिन्ह आवंटन के सभी कार्य एच आर इंटर कॉलेज में होंगे- जिला निर्वाचन अधिकारी

Sayeed Pathan

राष्ट्रीय लोक अदालत प्रचार मोबाइल वैन को झण्डी दिखाकर रवाना करेगें जिला जज

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!