Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

फतेहपुर में सड़क हादसा: दूध के टैंकर ने टैम्पो को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 6 सदस्यों समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत

फतेहपुर।  उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के जहानाबाद क्षेत्र में मंगलवार को एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों समेत नौ लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होने ट्वीट किया “जनपद फतेहपुर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।”

Advertisement

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जहानाबाद क्षेत्र के चिल्ली मोड़ के पास शाम करीब साढ़े तीन बजे यह हादसा उस समय हुआ जब एक टैम्पों में सवार होकर नौ लोग शादी के लिए लड़की देखने जहानाबाद आ रहे थे कि कानपुर देहात के घाटमपुर की ओर जा रहे दूध से लदे टैंकर ने तिपहिया वाहन का टक्कर मार दी। आमने सामने की भिड़ंत में टैम्पों सवार नौ लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गये।

उन्होने बताया कि मृतकों की पहचान इटावा जिले के बंगाली कालोनी निवासी सोनेलाल (50), उनका पुत्र अनिल, पुत्रवधू यशोदा (30), पोता लव (1), पोती आसर्फी (5) और पोती पल्लवी (2) जबकि एक अन्य पोती सौम्या घायल हो गयी। मृतकों में तीन अन्य की शिनाख्त के प्रयास जारी है जबकि एक घायल की पहचान भी की जा रही है। दूध का टैंकर बुलंदशहर का है जिसका चालक हादसे के बाद फरार हो गया। टैंकर पुलिस के कब्जे में है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

Advertisement

Related posts

इटावा पुलिस ने एक चोरी की मोटरसाइकिल सहित अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

संतकबीर नगर के इन क्षेत्रों से शुक्रवार को मिले 65 नए कोरोना पॉज़िटिव,,ख़लीलाबाद और मगहर कण्टेनमेण्ट जोन घोषित

Sayeed Pathan

विपक्षी गठबंधन को मजबूत करने की कवायद तेज, कॉंग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के घर नीतीश कुमार की अहम बैठक; राहुल-तेजस्वी भी मौजूद

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!