Advertisement
अजब गजबअपराध

गिरफ्तार करने आई सीबीआई को देखते ही अस्पताल में घुसे सांसद, 5 दिनों से बाहर आने का टीम कर रही है इंतेज़ार

तिरुपति। सांसद गिरफ्तारी के डर से सीबीआई को देखते ही अपनी मां को देखने अस्पताल में घुस गए और घंटों तक बाहर ही नहीं मिकले। सीबीआई को उन्हें गिरफ्तार करने के लिए घंटों तक इंतजार करना पड़ा।

दरअसल सांसद पर पूर्व सांसद की हत्या का आरोप है। इसी सिलसिले में गिरफ्तारी करने पहुंची सीबीआई को देखते ही वाईएसआरसीपी सांसद अपनी बीमार मां को देखने का बहाना बनाते हुए अस्पताल में जा घुसे। 5 दिन से एक निजी हॉस्पिटल में रुके सांसद को गिरफ्तार करने के लिए सीबीआई अब उनके बाहर आने का इंतजार कर रही है। दरअसल आंध्र प्रदेश के कडप्पा से वाईएसआरसीपी सांसद वाई एस अविनाश रेड्डी को सीबीआई द्वारा 19 मई को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

Advertisement

लेकिन सांसद ने कहा कि वह अपनी बीमार मां को देखने के लिए अस्पताल में जा रहे हैं। अस्पताल में अपनी बीमार मां को देखने गए सांसद को 5 दिन हो गए हैं लेकिन वह अभी तक अस्पताल से बाहर नहीं आए हैं। उधर सांसद अविनाश रेड्डी के सैकड़ों समर्थक अस्पताल के बाहर सड़क पर जमा है और सीबीआई भी अस्पताल के बाहर डेेरा जमाकर अभी तक लोकसभा सदस्य के हॉस्पीटल से बाहर निकलने का इंतजार कर रही है। मौजूदा सांसद अविनाश रेडडी पर पूर्व सांसद वाईएस विवेकानंद रेड्डी की हत्या का आरोप है और सीबीआई वर्ष 2020 से हत्या के इस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर “लक्ष्मण शर्मा” चर्चित हत्याकांड में आरोपियों को आजीवन कारावास की सज़ा

Sayeed Pathan

बस्ती में ग्राम पंचायतों ने हजम कर लिया सरकार का ₹ 4 करोड़ 23 लाख

Sayeed Pathan

संत कबीर नगर पुलिस ने, अवैध शराब निष्कर्षण,और बिक्री के खिलाफ चलाया अभियान, 20 लीटर अवैध कच्ची शराब, 750 ग्राम यूरिया के साथ 02 अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!