Advertisement
टॉप न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार और सांसद संजय राउत को जान से मारने की धमकी

मुंबई। विपक्षी महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के दो वरिष्ठ नेताओं, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार और शिवसेना (यूबीटी) के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत को शुक्रवार को अज्ञात लोगों से जान से मारने की धमकी मिली है। पवार को एक ट्विटर संदेश के माध्यम से चेतावनी दी गई है कि उनका हश्र डॉ. नरेंद्र दाभोलकर (अगस्त 2013 में पुणे में गोली मार दी गई) के समान होगा।

उधर संजय राउत के विधायक भाई सुनील राउत किए गए टेलीफोन पर उनके भाई, सांसद संजय राउत को चुप रहने की चेतावनी दी गई और ऐसा न करने पर एक माह के भीतर गोलियों से छलनी करने की धमकी दी गई।

Advertisement

सुले ने चेतावनी दी कि अगर उनके पिता को कुछ होता है, तो राज्य के गृह विभाग (उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की अध्यक्षता वाले) को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का ध्यान भी इसकी ओर आकर्षित किया। एनसीपी के कई नेताओं ने सरकार तत्काल कार्रवाई की मांग की।

Advertisement

गौरतलब है कि शरद पवार और संजय राउत को कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना (यूबीटी) एमवीए गठबंधन का मुख्य वास्तुकार माना जाता है, जिसने जून 2022 में पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सत्ता से हटने तक 30 महीने से अधिक समय तक प्रदेश में शासन किया था।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि पवार को धमकी चिंता का विषय है और उन्होंने पुलिस से मामले में तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया।

Advertisement

Related posts

आर्मी चीफ का बड़ा खुलासा, कहा हिंसक प्रदर्शन के लिए भड़काना लीडरशिप…..

Sayeed Pathan

सस्ते में मिल रहे हैं आईफोन:7 हजार रुपए तक कम में मिल रहा है आईफोन SE(2020), नए SE समेत आईफोन XR और 11 पर 13,450 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस

Sayeed Pathan

बाबर के नाम से कहीं भी मस्जिद बनी तो,कर लुंगा आत्मदाह-:-जगत्गुरु स्वामी परमहंसदास

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!