Advertisement
अन्य

यूपी में पुलिस व गौकश के बीच मुठभेड़, चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दो गिरफ्तार

Mission Sandesh Crime News

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना लोनी इलाके में पुलिस और दो बदमाशों के बीच गुरुवार देर रात मुठभेड़ हुई। इसमें दो गौकश गिरफ्तार किए गए। इनके पास से तमंचे, चोरी की बाइक और गौकशी के औजार बरामद हुए हैं

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लोनी पुलिस बंथला क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि दो गोकश चिरोड़ी की तरफ से बंथला की तरफ नहर रास्ते आने वाले हैं।

इस सूचना पर चिरोड़ी बंथला नहर पर चेकिंग लगाई गई। कुछ समय बाद चिरोड़ी की तरफ से एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति आते हैं दिखाई दिए। जिन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वे अपनी बाइक  मोड़कर भागने लगे और पुलिस पर फायर करने लगे। पुलिस पार्टी ने भी जवाबी कार्रवाई की, इससे दोनो बदमाश घायल हो गए। मौके से दोनों पकड़ लिया गया। उन्‍हाेंने अपने नाम जावेद पुत्र कमरुद्दीन निवासी पीर का बाजार करूला, थाना मझोला, मुरादाबाद व दूसरे ने अपना नाम अनस पुत्र शकील निवासी पीर का बाजार करूला, थाना मझोला, मुरादाबाद बताया। पुलिस ने दोनो के पास से एक बिना नंबर प्लेट की बाइक, अवैध असलाह व गोकशी करने के उपकरण बरामद किए है। पकड़े गए बदमाशों के विरुद्ध करीब एक दर्जन मामले जनपद मुरादाबाद, बिजनौर, बुलंदशहर में गोकशी वा गैंगस्टर आदि के दर्ज हैं।

Advertisement

Related posts

हाथरस केस- यूपी सरकार की सिफारिश पर शुरू हुई सीबीआई जांच

Sayeed Pathan

ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट ने कानून का किया उल्लंघन, सरकार ने भेजा नोटिस, 15 दिन के भीतर देना होगा नोटिस का जवाब

Sayeed Pathan

महिला स्वावलंबन व सशक्तिकरण के सरकारी प्रयासों में एक कड़ी और जुड़ी “प्रेरणा कैंटीन” : उप मुख्यमंत्री

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!