Advertisement
अपराधटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व सांसद को, डबल मर्डर मामले में सुनाई उम्र कैद की सज़ा

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व एमपी को उच्चतम न्यायालय द्वारा उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। पिछले दिनों ही अदालत ने एक्स एमपी को डबल मर्डर के इस मामले में दोषी करार दिया था।

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट की ओर से सुनाई गई एक बड़ी सजा के अंतर्गत राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह को उम्र कैद की सजा सुनाई है। वर्ष 1995 के दौरान हुए इलेक्शन के बाद अंजाम दिए गए डबल मर्डर के केस में एक्स एमपी को उच्चतम न्यायालय द्वारा यह सजा सुनाई गई है।

पिछले दिनों ही देश की शीर्ष अदालत ने राजद सांसद को डबल मर्डर के मामले में दोषी करार दिया था और सजा को लेकर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Advertisement

पूर्व सांसद को उम्र कैद की सजा सुनाने के साथ-साथ उच्चतम न्यायालय ने डबल मर्डर में मौत का निशाना बने दोनों लोगों के परिजनों को 10-10 लाख रुपए देने का भी आदेश राजद सांसद एवं बिहार सरकार को दिया है। देश की शीर्ष अदालत ने वर्ष 1995 में हुई इस घटना में जख्मी हुए एक व्यक्ति को भी पांच लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का आदेश दिया है।

Advertisement

Related posts

आईआईएम का चौकाने वाला खुलासा:: 13 से 17 वर्ष की उम्र में घर छोड़ रही लड़कियां, एकल परिवार में बढ़ी दिक्कतें, सेक्स एजुकेशन पर दिया जोर !

Sayeed Pathan

दूध के जले को छाछ फूंक-फूंक कर पीना चाहिए !

Sayeed Pathan

असदुद्दीन ओवैसी ने 2013 में अफगानिस्तान को लेकर ऐसे आगाह किया था केंद्र सरकार को

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!