Advertisement
अपराधटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आरराष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नरेंद्र मोदी स्टेडियम को बम से उड़ाने की धमकी, 500 करोड़ और लॉरेंस बिश्नोई की रिहाई की मांग का मुंबई पुलिस को आया ई-मेल

नई दिल्ली। मुंबई पुलिस को एक दहशत भरा मेल भेजा गया है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडयम वही स्टेडियम है जहां क्रिकेट वर्ल्ड कप के अधिकतर मैचों का आयोजन किया गया है। धमकी भरे इस मेल में सरकार से 500 करोड़ रुपये और कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को छोड़ने की भी मांग की गई है।

बिश्नोई को दिल्ली के मंडोली जेल में रखा गया है। पुलिस के अनुसार धमकी भरा यह मेल राष्ट्रीय जांच एजेंसी को भेजा गया था और एजेंसी ने इस मेल के बारे में मुंबई पुलिस को बताया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘एनआईए से हमें इस मेल के बारे में पता चला, जिसके बाद अन्य एजेंसियों को भी इसके बारे में जानकारी दे दी गई है।

Advertisement

एनआईए को जिस ईमेल आईडी से मेल भेजा गया था, हमने उसके बारे में भी पता कर लिया है। मेल यूरोप से भेजा गया है।’  उन्होंने बताया कि ऐसा लग रहा है जैसे यह विदेश में बैठे किसी व्यक्ति की शरारत है, उन्होंने उस व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही वर्ल्ड कप के सभी मैचों के लिए भी कड़ी सुरक्षा का इंतजाम करने का आश्वासन भी दिया है।

एनआईए को भेजे गए मेल में कहा गया, ‘अगर सरकार हमें 500 करोड़ रुपये देने और लॉरेंस बिश्नोई को रिहा करने में असमर्थ रही तो हम नरेंद्र मोदी और नरेंद्र मोदी स्टेडियम को बम से उड़ा देंगे। हिंदुस्तान में सबकुछ बिकता है, इसलिए हम भी कुछ लेकर आए हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना सुरक्षित हैं, हमसे आप सुरक्षित नहीं रह सकते। अगर आप बात करना चाहते हैं तो इस मेल पर कर सकेत हैं।’ खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नूं के खिलाफ भी वर्ल्ड कप मैचों में हमला करने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया था।

Advertisement

Related posts

जिला बदर अभियुक्त को मोहम्मदपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

यूपी पुलिस की पांच महिला सिपाहियों ने, डीजी ऑफिस में प्रार्थना पत्र देकर “लिंग परिवर्तन की मांगी अनुमति”

Sayeed Pathan

कांग्रेसियों ने द्विग्विजय सिंह की भूमिका पर खड़े किए सवाल, मुकेश नायक ने कहा दिग्विजय ने कमल नाथ को धोखे में रखा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!