Advertisement
संतकबीरनगर

Santkabir Nagar: समाधान दिवस पर डीएम और एसपी ने सुनी जनता की समस्याएं, समस्याओं से संबंधित अधिक को दिया ये निर्देश

संत कबीर नगर । जिलाधिकारी महेन्द्र सिंह तंवर पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता द्वारा संयुक्तरुप से थाना दुधारा पर आयोजित थाना समाधान दिवस पर फरियादियों की समस्याओं को सुना गया।
जिलाधिकारी द्वारा फरियादियों की शिकायतों को गम्भीरता से सुनते हुए गुणवत्तापूर्ण व समयबद्ध समाधान करने के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिया गया। थाना समाधान दिवस की शिकायतों को सुनते हुए जिलाधिकारी द्वारा सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि थाना समाधान दिवस में आये लोगों की शिकायतों को गम्भीरता से सुना जाए तथा स्थलीय निरीक्षण करके समस्या का निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। थाना समाधान दिवस पर प्राप्त प्रार्थना पत्रों को अधिकारी गुणवत्तापूर्ण ढंग से समयबद्ध निस्तारण कराना सुनिश्चित करायें।

पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस कर्मियो को निर्देशित किया गया कि थाना समाधान दिवस में प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्रों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण जल्द से जल्द किया जाना चाहिए तथा जिन प्रार्थना पत्रों का निस्तारण उच्चाधिकारी स्तर से किया जाना है उन पर रिपोर्ट लगाकर सम्बंधित अधिकारी को प्रेषित करें, जिससे समय से उचित निस्तारण कराया जा सके ।
इसी क्रम में जनपद के समस्त थानों पर थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें पुलिस व राजस्व के उच्चाधिकारियों द्वारा जनता की समस्याओं को सुनकर उनका निस्तारण कराया गया।

Advertisement

Related posts

मैन्युफैक्चरिंग एवं सर्विस सेक्टर में कार्यरत इकाईयां होंगी पुरस्कृत, इस तारीख तक ऑनलाइन करें आवेदन

Sayeed Pathan

रोड शो के माध्यम से पूर्व विधायक जय चौबे ने विरोधियों को अपने जनमत का कराया एहसास

Sayeed Pathan

प्रदूषण की रोकथाम तथा पर्यावरण रक्षा के लिए जनपद को हराभरा बनाने के लिए हम सब अधिक से अधिक वृक्षारोपण करें-राज्य मंत्री विजयालक्ष्मी गौतम

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!