Advertisement
संतकबीरनगरसराहनीय कार्य

पुलिस अधीक्षक ने थाना दिवस में सुनी फरियादियों की फरियाद, गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए संबंधित को दिया ये निर्देश

  • पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर द्वारा थाना कोतवाली खलीलाबाद पर आयोजित थाना समाधान दिवस पर सुनी गयी जनता की समस्याएं

संत कबीर नगर । दिनांक 11.11.2023 को पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता द्वारा थाना कोतवाली खलीलाबाद पर आयोजित थाना समाधान दिवस पर फरियादियों की समस्याओं को सुना गया । फरियादियों की शिकायतों को गम्भीरता से सुनते हुए गुणवत्तापूर्ण व समयबद्ध समाधान करने के लिए सम्बन्धित को निर्देश दिया गया ।

थाना समाधान दिवस की शिकायतों को सुनते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि थाना समाधान दिवस में आये लोगों की शिकायतों को गम्भीरता से सुना जाए तथा स्थलीय निरीक्षण करके समस्या का निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। थाना समाधान दिवस पर प्राप्त प्रार्थना पत्रों को अधिकारी गुणवत्तापूर्ण ढंग से समयबद्ध निस्तारण कराना सुनिश्चित करायें ।

Advertisement

पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस कर्मियो को निर्देशित किया गया कि थाना समाधान दिवस में प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्रों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण जल्द से जल्द किया जाना चाहिए तथा जिन प्रार्थना पत्रों का निस्तारण उच्चाधिकारी स्तर से किया जाना है उन पर रिपोर्ट लगाकर सम्बंधित अधिकारी को प्रेषित करें जिससे समय से उचित निस्तारण कराया जा सके ।

Advertisement

इसी क्रम में जनपद के समस्त थानों पर थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमें पुलिस व राजस्व के उच्चाधिकारियों द्वारा जनता की समस्याओं को सुनकर उनका निस्तारण कराया गया ।

Advertisement

Related posts

यातायात माह” के दृष्टिगत क्षेत्राधिकारी यातायात द्वारा, वाहन चालकों और आमजन को, मैपल एप्प ( Mappls app) के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए पम्पलेट का वितरण किया गया

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर: गैंगस्टर के आरोपी को 2 वर्ष की कारावास और ₹5000 अर्थदंड की सजा

Sayeed Pathan

सराहनीय पहल: अमीरों की तरह गरीब भी फूलों के गुलदस्ते से शादी की सालगिरह पर अपने परिवार को देंगे शुभकामनाएं

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!