Advertisement
अपराधसंतकबीरनगर

SANTKABIR NAGAR:: बखिरा पुलिस ने अवैध असलाह के साथ, एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार,

संतकबीर नगर । अपराध नियंत्रण की दिशा में चलाये जा रहे अभियान के तहत संतकबीरनगर पुलिस को शनिवार को एक ऐसे अभियुक्त को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता मिली है, जिसके पास से आपरेशन तमंचा के तहत 03 अदद अवैध देशी तमंचा .315 बोर व 01 अदद जिन्दा कारतूस .315 बोर के साथ बरामद किया गया है ।

अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन, गोरखपुर अखिल कुमार पुलिस महानिरीक्षक बस्ती परिक्षेत्र, बस्ती आर0के0 भारद्वाज के निर्देशन, पुलिस अधीक्षक जनपद संतकबीरनगर सत्यजीत गुप्ता व अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के मार्गदर्शन में जनपद संतकबीरनगर मे अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत दिनांक 11.11.2023 को थानाध्यक्ष बखिरा  श्याम मोहन के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर थानाक्षेत्र अन्तर्गत गोनहा पुल के पास से नूर मोहम्मद उर्फ तकरार पुत्र हबीबुल्लाह निवागी ग्राम फतुआपार थाना बखिरा जनपद संतकबीरनगर को गिरफ्तार किया गया, इस अभियुक्त के पास से 03 अदद देशी अवैध कट्टा .315 बोर एवं 01 अदद जिन्दा कारतूस .315 बोर बरामद किया गया ।

Advertisement

पुलिस के अनुसार अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि आज से लगभग 05 वर्ष पहले थाना दुधारा के मुकदमे में बस्ती जेल गया था और जेल में ही बखिरा थाना क्षेत्र के पकडडिहा गांव के जितेन्द्र भट्ट तथा सिहटीकर गांव के पम्पम पाठक से मुलाकात हुई। बस्ती से छूटकर हम लोग जेल से बाहर आये, उसके बाद पम्पम पाठक और जितेन्द्र भट्ट से कई बार मुलाकात हुई, उसी दौरान पम्पम पाठक व जितेन्द्र भट्ट के माध्यम से 4000 – 4000 रूपये में तीनों कट्टा और कारतूस को खरीदा था ।

उक्त गिरफ्तारी / बरामदगी के आधार पर बरामदगी के आधार पर थाना बखिरा पर मु0अ0सं0 366/2023 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

Advertisement

अभियुक्त का अपराधिक इतिहास:-1-मु0अ0सं0 450/2018 धारा 147/323/325/504भादवि व 3(1)(द)(ध) एससी एसटी एक्ट थाना दुधारा जनपद संतकबीरनगर ।
गिरफ्तार करने वाले पुलिस का विवरण :-
थानाध्यक्ष बखिरा श्याम मोहन, उ0नि0 भानुप्रकाश यादव, का0 रामभूषण पटेल, का0 आशू यादव ।

Advertisement

Related posts

पचास हाजर ₹ रिश्वत लेते, “एक सब इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिस वाले” रंगे हाथ गिरफ्तार

Sayeed Pathan

शांतिभंग की कार्यवाही में 8 अभियुक्तों का हुआ चालान

Sayeed Pathan

भ्रष्टाचार में लिप्त मुजफ्फरनगर का “जिला पूर्ति अधिकारी” गिरफ्तार, पाइप लाइन से तेल चोरी प्रकरण में सहारनपुर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!