Advertisement
उतर प्रदेशटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ से मिला, 21 सदस्यी भाकियू प्रतिनिधि मंडल

नोएडा। आबादी निस्तारण, मुआवजा सहित किसानों की अन्य समस्याओं को लेकर आज भारतीय किसान यूनियन का 21 सदस्यी एक प्रतिनिधिमंडल नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम से मिला। किसानों की सीईओ के साथ हुई बैठक सार्थक रही।

भाकियू का 21 सदस्यी प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष अशोक भाटी के नेतृत्व में एवं राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी सुभाष चौधरी की अध्यक्षता में नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम से मिला। इस दौरान एसीईओ संजय खत्री एवं अन्य अधिकारी मौजूद रहें। प्रतिनिधिमंडल की वार्ता में आबादी निस्तारण जहां है जैसी है छोड़ी जाए, 64.7 अतिरिक्त मुआवजा, 10 फीसदी आवासीय  भूखंड, 2011 स्कीम आवासीय प्लाट योजना, 1976 से 1997 तक वंचित भूखण्ड की समस्याओं, गावों में दर्ज प्राधिकरण एवं ग्रामीण मूलभूत सुविधा पर विस्तार से चर्चा की गई।

Advertisement

किसान नेताओं की समस्याएं सुनने के बाद सीईओ ने आबादी निस्तारण पर जल्द जिलाधिकारी से मुलाकात कर 5क के तहत निस्तारण करने के साथ ही जब तक कमेटी गठित नहीं की जाती किसी भी ग्राम में ध्वस्तीकरण नहीं किया जाएगा। सीईओ ने कहा कि 10 फीसदी आवासीय भूखंड शासन को मंजूरी के लिए भेजा हुआ है। कुछ समस्याओं पर तत्काल प्रभाव से कार्य करते हुए निस्तारण कराया गया है।

प्रतिनिधिमंडल में परविंदर अवाना, श्रीपाल कसाना, रोहित भाटी, मनोज त्यागी, धीरेश नंबरदार, रविंद्र भगत, भरत प्रधान, सुंदर बाबा, जोगिंदर कसाना, रविंद्र भाटी सहित अन्य किसान नेता शामिल रहे।

Advertisement

Related posts

इलाहाबाद हाईकोर्ट का निर्देश::हर बालिग अपनी मर्जी का मालिक है,,इनके फैसले पर कोई नहीं कर सकता हस्तक्षेप

Sayeed Pathan

यूपी के सैकड़ो माफियाओं की साढ़ेसात अरब संपत्तियों पर सरकार का शिकंजा, जानिए कहां किस पर कब हुई कार्यवाही

Sayeed Pathan

यूपी में कब खुलेंगे परिषदीय विद्यालय, जानिए बेसिक शिक्षा मंत्री ने क्या कहा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!