Advertisement
अपराध

हल्द्वानी बनभूलपुरा हिंसा : जिलाधिकारी ने 120 लोगों के 127 हथियार लाइसेंस किए रद्द, एसएसपी को असलहे जमा कराने का दिया आदेश

हल्द्वानी। हल्द्वानी के बनभूलपुरा में हुई आगजनी, पत्‍थरबाजी और गोलीबारी की घटना के मद्देनजर प्रशासन की सख्त कार्रवाई जारी है। नैनीताल की डीएम वंदना सिंह ने हल्द्वानी शहर के 120 लोगों के 127 शस्त्र लाइसेंस रद्द करने के आदेश जारी कर दिए हैं। इसके साथ ही जिला प्रशासन ने एसएसपी को सभी असलहे पुलिस के पास जमा कराने का आदेश दिया गया है।

अपर जिला मजिस्ट्रेट फिंचाराम चौहान ने बताया कि बनभूलपुरा के स्थानीय निवासियों ने अपने निजी लाइसेंसी हथियारों का दुरुपयोग कर शस्त्र लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन किया है। इसके बाद भविष्य में इसी प्रकार सार्वजनिक संपत्तियों से अतिक्रमण हटाए जाने का अभियान चलाए जाने पर उनके द्वारा लाइसेंसी हथियारों का दुरुपयोग किए जाने के अंदेशे के मद्देनजर जिला मजिस्ट्रेट ने शस्त्र लाइसेंस को अगले आदेश तक निलंबित कर दिया है।

Advertisement

जिला मजिस्ट्रेट ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए कि 24 घंटे के अंदर निलंबित किए गए शस्त्रों एवं शस्त्र लाइसेंसों को कब्जे में लेना सुनिश्चित करें।

Advertisement

Related posts

छेड़खानी और मारपीट के मामले में वांछित आरोपी को, महुली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर के अभ्यस्त अपराधियों के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही: 44 हिस्ट्रीशीटरों की खोली गई हिस्ट्रीशीट, देखिये पूरी लिस्ट

Sayeed Pathan

असली एसओजी टीम के हत्थे चढ़े, ठगी करने वाले फर्जी एसओजी कर्मी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!