Advertisement
टॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

ईवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं हुई तो भाजपा इस बार केंद्र की सत्ता में आसानी से वापसी नहीं

आगरा। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती ने शुक्रवार को कोठी मीना बाजार मैदान में एक चुनावी जनसभा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा केंद्र की सत्ता में आसानी से वापस आने वाली नहीं है। मायावती ने भाजपा और सपा गठबंधन पर जमकर हमला बोला।

मायावती ने कहा कि बगैर किसी दल से गठबंधन किए ईमानदार कार्यकर्ताओं और जनता के विश्वास पर बसपा अकेले दम पर चुनाव लड़ रही है। इस भीड़ को देखकर मुझे इतना भरोसा हो गया है कि पहले की तरह इस बार भी आप लोग बसपा के पक्ष में वोट करेंगे।

Advertisement

मायावती ने आगे कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस ज्यादातर सत्ता में रही, लेकिन उन्होंने देश का भला नहीं किया। सपा टिकट बांटने में पक्षपात करती रही है। अगर भाजपा की बात करें तो अच्छे दिन होने का उसने जो वादा किया, वह अब दिखता नहीं। इलेक्टोरल बॉन्ड से पता चल गया है कि धन्नासेठों के आर्थिक सहयोग से ही संगठन चलता है। भाजपा की सरकार में महंगाई चरम पर है और किसान, बेरोजगार परेशान है। बड़े पूंजीपतियों को माला माल बनाया गया। आरक्षण को खत्म किया जा रहा है। नरेंद्र मोदी अपनी जेब से राशन नहीं दे रहे बल्कि जनता के पैसे से दे रहे हैं।

बसपा प्रमुख ने कहा कि अगर वोटिंग मशीन में कोई गड़बड़ी नहीं हुई तो भाजपा इस बार केंद्र की सत्ता में आसानी से वापस आने वाली नहीं है। इनकी कोई जुमलेबाजी काम आने वाली नहीं है क्योंकि जनता अब समझ चुकी है कि ये फ्री राशन का लालच देकर वोट मांग रहे हैं।

Advertisement

Related posts

नोएडा में बागेश्वर धाम वाले बाबा के दरबार में अचानक मची भगदड़, 10 लोग घायल, मची अफरातफरी

Sayeed Pathan

हथियार सप्लायर तन्नू को तलाश रही दिल्ली पुलिस का मेरठ में डेरा,

Sayeed Pathan

कोरोना की इस दवा को लेकर NTAGI की बड़ी चेतावनी, कहा बुजुर्गों के अलावा इस उम्र वालों के लिए है खतरनाक

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!