Advertisement
अन्यअपराधदिल्ली एन सी आर

दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में,स्पेशल पुलिस सेल और बदमाशो में मुठभेड़

संवाददाता रामा नन्द तिवारी

नई दिल्ली, दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बीती रात दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच 2 अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ हुई, जिसमें 2 बदमाशों को गोली लगी है. पहली मुठभेड़ दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 11 इलाके में हुई, जहां बाइक पर सवार राजकुमार उर्फ रावण नाम के बदमाश को स्पेशल सेल की टीम ने रुकने का इशारा किया. पुलिस के मुताबिक रुकने की बजाय उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें राजकुमार के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement

वहीं दूसरा एनकाउंटर गुरुवार की सुबह तड़के द्वारका मेट्रो स्टेशन के पास हुआ. जहां एक स्विफ्ट कार में सवार 2 बदमाशों को पुलिस ने रुकने के लिए कहा, लेकिन बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में प्रिंस तेवतिया नाम के बदमाश को पैर में गोली लगी और वो पकड़ा गया, जबकि उसका साथी प्रमोद मौके से भाग गया. दोनों तरफ से कुल 13 राउंड फायरिंग हुई.

प्रिंस तेवतिया अपने गैंग के सरगना है और हाल ही में उसने नन्दू गैंग से हाथ मिलाया था, कुछ दिन पहले प्रिंस पैरोल पर आया और फिर भाग गया. उस पर हत्या और हत्या की कोशिश के आधा दर्जन केस दर्ज हैं. दक्षिणी दिल्ली में वो जबरन उगाही का रैकेट चलाता है. पुलिस ने मौके से कार, पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं.

Advertisement

Related posts

गन्ने और गेहूं का दाम दो,हर हाथ को काम दो-चंद्रमणि पांडेय

Sayeed Pathan

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की स्थिति अभी भी नाजुक,हर कोई उनके अच्छे स्वास्थ्य की कर रहा है कामना

Sayeed Pathan

वाहन चालकों को मिलेगी बड़ी राहत, सरकार ने PUC के लिए बनाए ये नए नियम

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!