Advertisement
संतकबीरनगर

माह के द्वितीय व चतुर्थ शनिवार को प्रत्येक थानों पर आयोजित होगा समाधान दिवस- जिलाधिकारी

संत कबीर नगर । प्रत्येक माह के द्वितीय एवं चतुर्थ शनिवार को प्रत्येक थाने पर प्रातः 10 से 02 बजे तक समाधान दिवस आयेाजित किया जाएगा। उक्त जानकारी जिला मजिस्ट्रेट दिव्या मित्तल ने दिया है। उन्होनें बताया है कि माह जनवरी, फरवरी एवं मार्च का रोस्टर जारी कर दिया गया है।
उन्होनें बताया है कि किन्ही दो थाना दिवस का उनके एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा भी निरीक्षण किया जाएगा। उन्होनें बताया है कि थाना कोतवाली खलीलाबाद के लिए नायब तहसीलदार खलीलाबाद, थाना दुधारा के लिए तहसीलदार खलीलाबाद, तथा बखिरा के लिए उप जिलाधिकारी खलीलाबाद को नोडल अधिकारी नामित किया गया है।
उन्होनें बताया है कि थाना मेहदावल के लिए तहसीलदार मेंहदावल तथा थाना धर्मसिंहवा के लिए नायब तहसीलदार मेंहदावल को तथा थाना बेलहर कला के लिए उप जिलाधिकारी मेंहदावल नामित किया गया है। थाना धनघटा के लिए उप जिलाधिकारी धनघटा, तथा महुली के लिए तहसीलदार धनघटा को नामित किया गया है।
उन्होने बताया है कि समस्याओं के निस्तारण के लिए समाधान दिवस का सम्बंधित थाने पर नगर पालिका एवं नगर पंचायत के अधिकारियों को भी थानावार नामित किया गया है।

Advertisement

Related posts

श्रीअन्न जागरूकता कार्यक्रम वाहन को, विधायक व डीएम ने हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना

Sayeed Pathan

सतर्कता एवं संवेदशनशीलता के साथ, निर्वाचन ड्यूटी एवं निर्धारित कार्याे को ससमय पूर्ण करने को, प्रेक्षकगण ने दिया निर्देश

Sayeed Pathan

विशेष सचिव/नोडल अधिकारी, गोसंरक्षण ने, जनपद के विभिन्न गो-आश्रय स्थलों का किया स्थलीय निरीक्षण

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!