Advertisement
अन्यउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

हिंसा में नुकसान की भरपाई के लिए आगे आए बुलंदशहर के मुसलमान, जिला प्रशासन को सौंपा छह लाख का चेक

बुलंदशहर। बुलंदशहर में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने डीएम और एसएसपी को सीएए के विरोध में हुई हिंसा के दौरान हुए नुकसान की भरपाई का चेक सौंपा।

बता दें कि बीते शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद उपद्रवियों ने हिंसा करते ​हुए सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था। जिला प्रशासन ने हिंसा के दौरान हुए नुकसान का आंकलन कर रहा है।

Advertisement

हिंसा के एक सप्ताह बाद 27 दिसम्बर को जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समाज के प्रबुद्ध लोगों ने डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह से मुलाकात की। लोगों ने कहा कि जनपद में शांति व्यवस्था डीएम और एसएसपी की मेहनत का नतीजा है। जनपद में शांति के लिए जिला प्रशासन ने काफी प्रयास किए। वार्ड सभासद नाफे अंसारी ने बताया कि जिला प्रशासन ने सभी लोगों से मिलकर शांति समिति की बैठक की थी। जिसका परिणाम है कि सब कुछ शांति से निपट गया और कहीं भी कोई अनहोनी की सूचना नहीं मिली।

इसके बाद सभी ने पिछले शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल में उपद्रवियों द्वारा सरकारी संपत्ति के नुकसान की भरपाई की। सभी ने 6,27,507 रुपये का चेक डीएम और एसएसपी को सौंपा। पिछले जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल में पुलिस जीप समेत उपद्रवियों ने जमकर सरकारी संपत्ति का नुकसान किया था। जिसका आकलन जिला प्रशासन ने कर लिया था।

Advertisement

Represent by Balram G

Advertisement

Related posts

1200 ₹ और चोरी के सामानों के साथ, 4 शातिर चोरों को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

बीजेपी आईटी सेल की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने, ‘द वायर’ के संपादकों के घरों पर मारा छापा, फोन, कंप्यूटर जब्त किए गए

Sayeed Pathan

संसद परिसर में धरना, भूख हड़ताल पर बैन, धार्मिक कार्यक्रमों पर भी रोक, जयराम रमेश ने कहा- विश्‍वगुरु का नया धमाका

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!