Advertisement
अन्यटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आरराष्ट्रीय

कश्मीर में धारा 370 के समर्थन को लेकर ज़ाकिर नाईक के पास भेजा गया था एक दूत -: दिग्विजय सिंह

दिल्ली ।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इस्लाम प्रचारक जाकिर नाइक ने आरोप लगाया है कि कश्मीर में धारा 370 के समर्थन को लेकर उसके पास एक दूत भेजा गया था.

Advertisement

दिग्विजय सिंह ने कहा कि जाकिर नाइक ने आरोप लगाया है कि भेजे गए दूत से कहा गया था कि अगर वो सरकार के इस कदम का समर्थन करता है तो उसके खिलाफ देशद्रोह के सभी मामले वापस हो जाएंगे. इस पर दिग्विजय सिंह बोले कि अब प्रधानमंत्री और गृह मंत्री इन आरोपों का जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री डॉक्टर जाकिर नाइक के आरोप का विधिवत खंडन करना चाहिए. यदि वो नहीं करते हैं तो यही माना जाएगा कि ‘देशद्रोही’ डॉ जाकिर नाइक का आरोप सही है.

Advertisement

जाकिर नाइक पर हैं कई बड़े आरोप

बता दें कि 2016 में जाकिर नाइक भारत से भागकर मलेशिया चला गया था. तब वहां की सरकार ने जाकिर नाइक ने स्थायी तौर पर रहने की इजाजत दे दी थी. भारत में जाकिर नाइक पर आरोप है कि उसने भड़काऊ भाषण दिए थे, आतंकी गतिविधि में शामिल होने के लिए युवाओं को भड़काया था. इन्हीं आरोपों के चलते जाकिर नाइक भारत में वांटेड है.

Advertisement

 

अपनी डिग्री का प्रमाण नहीं दे पा रहे पीएम

Advertisement

आगे दिग्विजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस आखिर चाहती क्या है, वो सामाजिक कार्यकर्ताओं से क्यों कह रही है कि वे मुस्लिमों का साथ ना दे. उन्होंने NRC और CAA पर कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब अपनी एजुकेशन का प्रमाण नहीं दे पा रहे हैं तो फिर वह देशवासियों से नागरिकता का प्रमाण क्यों मांग रहे हैं.

Source Ajjtak

Advertisement

Related posts

देश की आन-बान-शान है बेटियां-सोनिया

Sayeed Pathan

अनुसूचित जाति के सगे भाईयों को मारने पीटने के पांच आरोपियों को, एडीजे ने 11हज़ार रुपये अर्थदण्ड सहित 03-03 वर्ष की सुनाई सज़ा

Sayeed Pathan

5 ज्योतिषियों से जानिए- किसे मिलेगा यूपी का सिंहासन, किसके ग्रह चल रहे है ख़राब

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!