Advertisement
महाराष्ट्रमुंबईराष्ट्रीय

ऋषि कपूर के निधन से सदमें में बॉलीवुड,चाहने वालों में शोक,,राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री,गृहमंत्री, राहुल गांधी ने ट्वीट कर ऋषि कपूर को दी श्रद्धांजलि

मुम्बई । फिल्म इंडस्ट्री को लगातार दूसरे दिन एक और बड़ा झटका लगा है. बुधवार को इरफान खान के जाने का गम अभी खत्म ही नहीं हुआ था कि गुरुवार को एक और दिग्गज अलविदा कह गया. ऋषि कपूर ने गुरुवार को मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली. बॉलीवुड के कई अभिनेता, देश के नेता समेत कई बड़ी हस्तियां उन्हें श्रद्धांजलि दे रही हैं. ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे और गुरुवार को मुंबई के अस्पताल में 67 साल की उम्र में उनका निधन हुआ.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर ऋषि कपूर को अंतिम श्रद्धांजलि दी. हर कोई एक आवाज में यही कह रहा है कि ऋषि कपूर का जाना देश के लिए बड़ा झटका है, फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति बताया.

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने ऋषि कपूर के निधन पर लिखा कि आज हमने एक महान को गंवा दिया. एक शानदार अभिनेता, बेहतरीन इंसान और सिनेमा के सच्चे सपूत आज हमारे बीच नहीं रहे. आमिर खान के अलावा सलमान खान ने भी ऋषि कपूर को अलविदा किया और कहा कि कहा सुना माफ.

Advertisement

Advertisement

स्वर कोकिला लता मंगेशकर भी ऋषि कपूर के निधन से भावुक दिखीं. आजतक से बातचीत में उन्होंने कहा कि जब ऋषि 6 महीने के थे, तब उन्होंने गोद में उठाया था. लता मंगेशकर ने ट्विटर पर भी एक भावुक कर देने वाली तस्वीर साझा की.

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल ने ऋषि कपूर के निधन पर एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा कि ऋषि जी के जाने के गहरा सदमा लगा है, वो शानदार अभिनेता और इंसान थे.

Advertisement

देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने ट्वीट कर लिखा कि फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर के निधन से काफी दुखी हूं. उनके जाने से देश ने एक बेहतरीन अभिनेता को खो दिया.

Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ऋषि कपूर के निधन पर दुख व्यक्त किया. राहुल गांधी ने लिखा कि ये हफ्ता भारतीय सिनेमा के लिए काफी दुख देने वाला है, एक और लिजेंड ऋषि कपूर आज हमारे बीच से चले गए. एक शानदार अभिनेता, जो हर जेनरेशन के लिए प्रेरणादायी थी.

Advertisement

देश के सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी ऋषि कपूर के जाने पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा कि ऋषि कपूर का अचानक चला जाना काफी हैरान करने वाला है. वह एक शानदार अभिनेता के साथ-साथ एक शानदार इंसान भी थे. उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं.

Advertisement

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि ऐसा लगता है कि हम एक बुरे सपने के बीच में हैं, ऋषि कपूर के जाने से बड़ा झटका लगा है. ये दिल तोड़ने वाला है. वो महान थे, एक शानदार दोस्त थे.

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषि कपूर के साथ तस्वीर साझा की. प्रियंका ने लिखा कि दिल भारी है क्योंकि आज एक सदी खत्म हो गई है.

बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवार कपूर खानदान के चिराग ऋषि कपूर ने अपने परिवार की राह पर चलकर फिल्मों में किस्मत आजमाई. 1973 में फिल्म बॉबी के साथ उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और तब से लेकर आजतक वह हर किसी के दिलों पर राज कर रहे थे.

Advertisement

 

Advertisement

Sabhar aajtak

Advertisement

Related posts

पाकिस्तान से आए ड्रोन से मिला हथियारों का ज़खीरा

Sayeed Pathan

रक्षा मंत्रालय का बड़ा फैसला::101 उपकरणों के आयात पर रोक, देश में ही बनेंगे

Sayeed Pathan

साधू ने चिलम पिलाकर 300 लोगों को बनाया कोरोना पॉज़िटिव

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!