Advertisement
दिल्ली एन सी आर

दिल्ली के कापसहेड़ा में एक इमारत से 17 और मिले कोरोना पॉज़िटिव, इसी इमारत से 58 हो गई संक्रमितों की संख्या

दिल्ली । दिल्ली के कापसहेड़ा में 17 नए मरीज कोरोना संक्रमितएक दिन पहले एक ही इमारत से मिले थे 41 पॉजिटिव
देश में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है. देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 40 हजार के करीब पहुंच चुका है. वहीं देश की राजधानी दिल्ली में भी कोरोना वायरस के मरीजों में बढ़ोतरी हो रही है. अब दिल्ली में कापसहेड़ा की एक बिल्डिंग में 17 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है.

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के कापसहेड़ा में एक बिल्डिंग से एक दिन पहले ही 41 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई थी. अब इसी इमारत में आज 17 और लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसके साथ ही दिल्ली में एक ही इमारत से अब तक 58 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

Advertisement

देश की राजधानी दिल्ली में 4 हजार से ज्यादा कोरोना वायरस के मरीज सामने आ चुके हैं. दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में शनिवार को एक ही बिल्डिंग के 41 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. वहीं रविवार को 17 और कोरोना मरीज पाए जाने से कुल मरीजों की संख्या 58 हो चुकी है. इसके साथ ही सैंपल लिए हुए 13-14 दिन का वक्त हो गया है, इसलिए प्रशासन ने आज 100 लोगों के फिर से सैंपल लिए हैं.

कापसहेड़ा इलाके की ‘ठेके वाली गली’ में एक ही बिल्डिंग में पाए गए 58 कोरोना मरीजों के पीछे कहीं ना कहीं घनी आबादी को जिम्मेदार बताया जा रहा है. दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीएम राहुल सिंह ने रविवार को कहा कि एक ही बिल्डिंग में जो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें लगभग सभी एक ही टॉयलेट का इस्तेमाल कर रहे थे. दरअसल, घनी आबादी वाले इस इलाके में छोटे-छोटे मकान हैं, जिसमें काफी संख्या में लोग रहते हैं.

Advertisement

डीएम के मुताबिक जिस बिल्डिंग में कोरोना मरीज पाए गए हैं, वहां करीब 200 लोग रहते हैं. छोटे मकान और घनी आबादी की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न के बराबर था. इसके अलावा कापसहेड़ा इलाके में और कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने का भी अंदेशा है.

Sabhar aajtak

Advertisement

Related posts

विधानसभा चुनाव 2022: चुनाव आयोग ने प्रचार नियमों में दी ढील, अब प्रत्याशी सुबह छह से लेकर रात 10 बजे तक कर सकेंगे कैंपेन

Sayeed Pathan

लड़की ने बनाया दो ब्याय फ्रेंड, एक को अनदेखी नहीं हुई बर्दाश्त, लड़की के नए दोस्त पर किया जानलेवा हमला

Sayeed Pathan

एक साल की तैयारी,और बिना कोचिंग के IAS बनी ये डॉक्टर,जानिए इनकी प्रेरणा देने वाली कहानी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!