Advertisement
उतर प्रदेशउत्तर प्रदेशसंतकबीरनगर

हॉटस्पॉट क्षेत्र :: विभागीय बुलावा के बावजूद,डियूटी पर नहीं जा पा रहे हैं कर्मचारी,सताने लगा नौकरी जाने डर

सांकेतिक फ़ोटो

Advertisement

मगहर कबीर नगर ।
नगर में भारी संख्या में कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद पूरे नगर को हाट स्पाट घोषित कर दिया गया था। जिससे नगर से बाहर जाने व आने पर पूरी तरह से प्रतिबंध कर दिया गया था। जिसमें सरकारी कर्मचारियों को भारी कठिनाईयों का सामना करना पङ रहा है। जो प्रतिबंध के कारण अपनी डियूटी को नही जा पा रहें है।
नगर पंचायत मगहर में 24 मार्च को भारी संख्या में कोरोना पाजिटिव मरीज मिले थे। जिसके बाद सम्पूर्ण नगर को हाट स्पाट घोषित कर अन्दर से बाहर व बाहर से अन्दर जाने पर पूरी तरह से जिला प्रशासन ने प्रतिबंध लग दिया था। इस दौरान पूरे देश से आने वालों श्रमिको को पहुंचाने के लिए रोडवेज बसो को लगाया गया है। जिनमें भारी संख्या में नगर में रोडवेड कर्मचारी भी मौजूद है और नौकरी पर आने का बार बार बुलावा आ रहा है। जो नगर के हाट स्पाट घोषित होने के कारण कस्बे से बाहर नही निकल पा रहें है। जिनकी परेशानी नगर में लगे जिम्मेदार मजिस्ट्रेट एक नही सुन रहें है। इन संविदा कर्मचारियों को नौकरी जाने का डर सता रहा हैं I इनमें से कुछ ऐसे भी संविदा कर्मचारी जो मजबूरन चोरी छिपे अपनी जान की परवाह किये बिना डियूटी को अंजाम दे रहें है l

सोमवार को नगर के मो. फारूक जो गोरखपुर राप्ती नगर में संविदा चालक है । जो डिपो से फोन आने पर डियूटी के लिए जा रहे थे उन्हें चौकी से आगे नही जाने दिया गया। इसके लिए उन्होंने काफी मनुहार की लेकिन उनकी एक न सुनी गई। ऐसे में उन्हे मजबुरन घर को लौटना पड़ा। ऐसे तमाम नगर के कर्मचारी है जो इस वैश्विक बिमारी में अपना योगदान देना चाह रहें है। लेकिन उन्हें जाने की स्वीकृति नही मिल रही है।

Advertisement

रिपोर्ट-क़मर आलम

Advertisement

Related posts

पीएम और सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले, 4 आरोपी के खिलाफ,हियुवा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज़,

Sayeed Pathan

मथुरा: मुख्यमंत्री योगी के विरोध में नारेबाजी, महिला सपा नेता सहित कई हिरासत में

Sayeed Pathan

वैभव चतुर्वेदी के नेतृत्व में लामबंद हुए ई-रिक्शा चालक, हो रहे दुर्व्यवहार और उत्पीड़न के खिलाफ बनी रणनीति

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!