Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

यूपी के मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी,बढ़ाई गई सुरक्षा

  • धमकी के बाद मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई
  • कई अन्य महत्वपूर्ण जगहों को भी बम से उड़ाने की धमकी

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आवास और कई अन्य महत्वपूर्ण जगहों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. ये धमकी कॉल सेंटर पर दी गई है. प्रशासन ने तुरंत संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री आवास, 5 कालीदास मार्ग की सुरक्षा बढ़ा दी है. बम निरोधी दस्ते व डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन की जा रही है.

बीते दिनों मुंबई से एक युवक को सीएम योगी को धमकी भेजने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था. यूपी पुलिस को धमकी देने वाले कामरान को महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था.

Advertisement

सीएम आवास को बम से उड़ाने की धमकी

कामरान की गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक नई धमकी मिली थी, जिसमें मुंबई से गिरफ्तार किए गए युवक को छोड़ देने के लिए वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा गया. इस युवक को बाद में महाराष्ट्र एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया था. 20 वर्षीय इस युवक को नासिक से गिरफ्तार किया गया.

Advertisement

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, कामरान ने 22 मई को लखनऊ पुलिस मुख्यालय में काम करने वाली सोशल मीडिया हेल्प डेस्क पर फोन कर कहा था कि वह यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को बम धमाके में मार देगा. इस धमकी भरी कॉल को लेकर गोमती नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था.

——————————

Advertisement

Source asjtak

Advertisement

Related posts

मुख्य सचिव ने नशीले पदार्थों की अवैध खेती/तस्करी और सेवन पर प्रतिबंध के लिए दिए आवश्यक निर्देश

Sayeed Pathan

बदलते स्वरूप में चलेगा दस्तक और संचारी रोग नियंत्रण अभियान

Sayeed Pathan

संपादकीय संदेश::केंद्र और राज्य सरकारों की व्यवस्था की पोल खोलती,,बढ़ती कोरोना महामारी और लगातार प्रवासी मज़दूरों की मौतें !

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!