Advertisement
राष्ट्रीय

कोरोना पॉज़िटिव मुख्यमंत्री अपने हाथों से खुद धो रहे हैं कपड़े

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को जानकारी दी कि वह अस्पताल में अपने कपड़े खुद धुल रहे हैं। इससे उनके हाथों को भी फायदा हुआ है। शिवराज सिंह चौहान पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शिवराज ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कहा कि उनके हाथ का हाल ही में ऑपरेशन हुआ था। सीएम चौहान ने कहा कि उनकी सर्जरी के बाद, वह अपनी मुट्ठी बंद करने में सक्षम नहीं थे और फिजियोथेरेपी भी बहुत मदद नहीं करती थी, लेकिन नियमित रूप से कपड़े धोने से उनके हाथों को फायदा पहुंचा है।

Advertisement

वहीं, शिवराज ने बताया कि कोविड-19 के संक्रमण का पता यदि शुरुआत में ही चल जाए तो यह लाइलाज बीमारी नहीं है और सामान्य सर्दी, खांसी और बुखार की तरह ही है। चौहान ने अस्पताल के बिस्तर से प्रदेश की पहली ऑनलाइन कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता करते हुए मंत्रिपरिषद के सहयोगियों से अपने अनुभव साझा किए।

Advertisement

उन्होंने कहा, ‘कोरोना वायरस से बिल्कुल घबराने को जरूरत नहीं है, समय पर सचेत होकर बीमारी पर नियंत्रण पाया जा सकता है। यह लाइलाज़ बीमारी नहीं है, सर्दी, ज़ुखाम और बुखार की तरह ही है।’ अपने स्वास्थ्य के बारे में मुख्यमंत्री ने बताया, ‘कल से बुखार की शिकायत नहीं हुई और खांसी भी नियंत्रित है।’

————————–

Advertisement

Source live hindustan

Advertisement

Related posts

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव हुए,,अस्पताल में भर्ती

Sayeed Pathan

CAA नोटिफिकेशन जारी: देश में नागरिकता संसोधन अधिनियम लागू, अब इन देशों के गैर मुस्लिम ले सकेंगे भारत की नागरिकता

Sayeed Pathan

अयोध्या मामले की सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट ने तय की नई डेडलाइन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!