Advertisement
अजब गजबउतर प्रदेश

प्रेमिका का फोन नहीं उठाना,नाराज़ प्रेमी के लिए पड़ा महंगा,पुलिस ने की ये कार्यवाही

उत्तर प्रदेश के में मंगलवार को एक युवक को अपनी प्रेमिका का फोन न उठाना महंगा पड़ गया। युवक नाराज प्रेमिका का फोन आने पर उसे पिक नहीं कर रहा था कि अचानक पुलिस पहुंच गई और युवक को उठाकर थाने ले आई।

जानसठ  थानाक्षेत्र में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका का फोन रिसीव नहीं कर रहा था कि अचानक दो थानों की पुलिस उसके घर पहुंच गईं युवक पूरा माजरा समझ पाता कि पुलिस उसे उठाकर थाने ले आई।  पुलिस ने प्रेमी व उसके भाई को हिरासत में ले लिया। वहीं प्रेमिका भी थाने पहुंच गई और युवक से शादी की जिद पर अड़ गई। जिसको लेकर थाने में काफी देर तक हंगामा चलता रहा।
थाना क्षेत्र के गांव की युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। आरोप है कि युवती ने अपने प्रेमी से बातचीत करने के लिए मोबाइल से फोन किया। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका फोन रिसीव नहीं किया। जिसको लेकर प्रेमिका नाराज हो गई।

Advertisement

प्रेमिका ने 100 नंबर डायल करके पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने ही दो थानों की पुलिस प्रेमी को पकड़ने के लिए उसके घर पर पहुंची। पुलिस ने दबिश देकर प्रेमी युवक व उसके भाई को हिरासत में ले लिया और थाने में लाकर बैठा दिया। इसके बाद प्रेमिका भी थाने में पहुंच गई।

प्रेमिका थाने में ही अपने प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई। युवती की यह बात सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। आखिर में प्रेमी ने एक वर्ष बाद शादी करने की बात कही, तब कहीं जाकर प्रेमिका का गुस्सा शांत हुआ।

Advertisement

——————-

Source amarujala

Advertisement

Related posts

ऐसा होगा सपा का गठबंधन प्लान: सहयोगी दलों को खुश करने के लिए देगी 50 सीट, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा ने की अखिलेश से मुलाकात

Sayeed Pathan

योगी सरकार 22 हजार से ज्यादा परिवारों को देगी 50-50 हजार रुपये

Sayeed Pathan

बहराइच में बारावफात जुलूस के दौरान लगा करंट, 6 की मौत, एक की हालत गंभीर, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख, डीएम और एसपी ने हर सम्भव मदद का दिलाया भरोसा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!