Advertisement
उतर प्रदेश

स्वतंत्रता दिवस पर पत्रकारों का सम्मान::इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों को दिए गए प्रशस्ति पत्र

स्वतंत्रता दिवस पर झंडारोहण के बाद हुआ पत्रकारों का सम्मान।

प्रदेश सचिव और जिला अध्यक्ष ने इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों को दिए प्रशस्ति पत्र।

Advertisement

मैनपुरी, उत्तर प्रदेश।

ऋषियो मुनियों की पावन धरा मैनपुरी के जिला कार्यालय पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर पहले ध्वजारोहण किया। इसके बाद प्रदेश सचिव और जिला अध्यक्ष ने एसोसिएशन के पदाधिकारियों को प्रशस्ति पत्र भेंट किए ।इसके बाद कार्यालय पर इस पावन अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम भी आयोजित किए गए।

Advertisement

जिला मुख्यालय के कचहरी रोड स्थित यूनियन बैंक के सामने इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन का कार्यालय है। कार्यालय पर 74 वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेश सचिव और जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी पहुंचे। इसके बाद मातृभूमि के अमर शहीदों को नमन करने के बाद कार्यालय पर ध्वजारोहण किया गया ।इस मौके पर समाजसेवी शैलेंद्र दीक्षित ने एसोसिएशन के पदाधिकारियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी। मिष्ठान का भी वितरण किया गया ।इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन पश्चिमी उ. प्र. के प्रदेश सचिव साकिब अनवर चिश्ती ने स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर बैठक के दौरान संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया ।उन्होंने कहा कि आज ऐसा दिन है, इस पावन दिन पर आओ हम सब सौगंध लें कि पत्रकारिता के हित में जितना हम कर सकते हैं ,प्रयास करेंगे। पत्रकारों के मान सम्मान को कभी आंच नहीं आने देंगे। पत्रकारों के सम्मान के लिए हमारे दरवाजे चौबीसों घंटे खुले हैं।

Advertisement

जिला अध्यक्ष अजय दीक्षित ने कहा कि संगठन को तभी मजबूत किया जा सकता है जब संगठन के पदाधिकारी पूरी निष्ठा और ईमानदारी से कार्य करें ।इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद झा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि हम सब भारत माता के सपूत हैं ।आज 15 अगस्त का पावन पर्व है। हम और मेरा पूरा जर्नलिस्ट एसोसिएशन का कार्यकर्ता पूरे तन मन धन से संगठन को आगे बढ़ाने का काम करेगा। पत्रकारों के साथ हो रहे अन्याय और अपमान के लिए हम सब एकजुट होकर सौगंध लें की हम किसी भी हालत में अपने पत्रकार भाई के साथ कोई अन्याय नहीं होने देंगे। अगर कोई भी प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस अधिकारी किसी पत्रकार के साथ अभद्रता करता है तो उसके विरुद्ध मुहिम छेड़ी जाएगी। हर हालत में पत्रकार को न्याय दिलाया जाएगा।

Advertisement

कार्यालय पर प्रदेश सचिव और जिलाध्यक्ष ने एक-एक करके इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों को प्रशस्ति पत्र भेंट किए। उन्हें मिठाई खिलाई इसके बाद प्रदेश सचिव और जिलाध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी। संगठन के सभी पदाधिकारियों ने तिरंगा झंडे के नीचे सौगंध ली कि हम सभी लोग संगठन को मजबूत करने के लिए पूरा प्रयास करेंगे। किसी भी हालत में संगठन के मान सम्मान पर आंच नहीं आने देंगे। ध्वजारोहण के दौरान संगठन के पदाधिकारी प्रमोद झा, विजय बहादुर सिंह भदोरिया अनिल शाक्य , अतुल सक्सेना ,राजमोहन शाक्य ,दीपक शर्मा ,अंकित शुक्ला,श्री कृष्ण सिंह, अरुण यादव, आदेश गुप्ता, आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

उत्तर प्रदेश का व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग, आज नए युग में प्रवेश कर रहा है:-मुख्यमंत्री योगी

Sayeed Pathan

“हिन्दू पुत्र आएगा बचाने” पोस्ट डालकर कर कुछ ही घंटे में ओवैसी पर कर दिया था हमला

Sayeed Pathan

विकास दुबे से पूछताछ में बेनकाब हो सकते हैं, कई खादी और ख़ाकी वर्दीधारी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!