Advertisement
संतकबीरनगर

सिराजुल उलूम एजुकेशनल सोसायटी, मड़हाराजा, संत कबीर नगर के प्रबन्ध समिति का निर्वाचन दिनांक 24 सितंबर को-: तन्मय पांडेय

संत कबीर नगर । जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी तन्मय पाण्डेय ने बताया है कि सहायक रजिस्ट्रार फर्मस् सोसायटीज एवं चिट्स गोरखपुर के आदेश के क्रम में संस्था सिराजुल उलूम एजुकेशनल सोसायटी, मड़हाराजा पो0 महुली, संत कबीर नगर के प्रबन्ध समिति का निर्वाचन दिनांक 24 सितम्बर 2020 को कार्यालय-अल्पसंख्यक कल्याण विभाग संत कबीर नगर में होना प्रस्तावित है। उक्त तिथि को पूर्वान्ह 10 बजे से 10ः30 तक नामांकन आवेदन पत्र प्राप्त कर जमा किया जाना, पूर्वान्ह 11 से 12 बजे तक नामांकन प्रक्रिया, अपरान्ह 12ः30 बजे से 01 बजे तक नाम वापसी, और अपरान्ह 02ः00 बजे से 03ः00 बजे तक मतदान की अवधि , अपरान्ह 03ः30 बजे 04ः00 बजे तक मतगणना एवं सांय 05 बजे चुनाव परिणाम की घोषण की जाएगी।
उन्होंने अनुरोध किया है कि उक्त संस्था के सभी सदस्यगण नियत तिथि/समय पर कम से कम दो पहचान पत्रों के साथ कार्यालय में उपस्थित रहें और कोविड-19 के दृष्टिगत शाासन के निर्देशानुसार मास्क एवं सेेनेटाइजर के साथ-साथ सोशल डिस्टेसिंग का पालन कराते हुए प्रबन्ध समिति का चुनाव कराया जाएगा।

Advertisement

Related posts

विटामिन ए सम्पूर्णन कार्यक्रम का हुआ शुभारंभ,18 जनवरी तक 2 लाख 13 हजार बच्चों को पिलाई जाएगी विटामिन ए की खुराक

Sayeed Pathan

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में विकास कार्यो की समीक्षा बैठक: सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं की बिंदुवार समीक्षा कर संबंधित अधिकारियों को दिया गया ये निर्देश

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर में राज्य मंत्री का एक दिवसीय दौरा, कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक कर संबंधित अधिकारियों को दिया ये निर्देश

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!