Advertisement
संतकबीरनगर

जिला कारागार बस्ती में बंदियों की सुरक्षा से संबंधित, विविध जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन

संतकबीरनगर । दिनांक 6.09.2021 को उ0प्र0 राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, लखनऊ एवं माननीय जनपद न्यायधीश लक्ष्मीकान्त शुक्ल के निर्देशानुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव/न्यायिक अधिकारी हरिकेश कुमार द्वारा जिला करागार बस्ती में एक दिवसीय विधिक जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में सचिव हरिकेश कुमार द्वारा जनपद सन्त कबीर नगर के निरुद्ध बंदियों को बंदी अधिकारों, बंदियों के सुरक्षा के संबंध में किये गए प्रावधानों तथा कोविड-19 से सुरक्षा के बावत विधिक अधिकारों के बारे में विस्तार से बताया गया।

Advertisement

साथ ही साथ उनके स्वास्थ्य, सुरक्षा एवं रहन-सहन का जायजा भी लिया गया। महिला बन्दरों से बातचीत कर उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली गयी।सजायाफ्ता बन्दियों की जेल अपील योजना के सम्बन्ध में जानकारी प्रदान की गयी।जागरूकता कार्यक्रम में सचिव हरिकेश कुमार के अलावा जिला कारागार अधीक्षक दिलीप कुमार पांडेय, उपकारापाल समेत समस्त कैदी मौजूद रहे। इसके पूर्व बाल सम्प्रेक्षण ग्रह का भी निरीक्षण किया गया।

(हरिकेश कुमार)
सचिव/न्यायिक अधिकारी
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण
संत कबीर नगर।

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर जनपद के समस्त थानों पर समाधान दिवस का किया गया आयोजन

Sayeed Pathan

एसपी संतकबीरनगर के निर्देशन में मिशन शक्ति अभियान के तहत, महिलाओं की सुरक्षा हेतु समस्त थानों की एण्टी रोमियो टीम द्वारा अभियान चलाकर की गई चेकिंग

Sayeed Pathan

महिला ने की थी आत्महत्या, प्रताड़ित करने वाला वांछित पति गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!