Advertisement
विधानसभा चुनाव 2022राजनीतिसंतकबीरनगर

सुबोध यादव के निमंत्रण पर जुटे सैकड़ो समर्थक, समर्थको ने दिया निर्दल चुनाव लड़ने का मंत्र

सन्त कबीर नगर । पूर्व सांसद स्वर्गीय भालचंद यादव के पुत्र युवा नेता सुबोध यादव के एक निमंत्रण पर उनके आवास ग्राम भगता में खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र के उनके सहयोगियों और समर्थकों का जनसैलाब उमड़ा जिस का नजारा उनके निज आवास भगता में देखने को मिला इस अवसर पर अपने समर्थकों के जनसैलाब को देखकर गदगद हुए युवा नेता सुबोध यादव ने अपने संबोधन में कहा कि मैं आप सभी लोगों का आभार व्यक्त करता हूं कि मेरे एक संदेश पर आप लोगों ने जो सहानुभूति दर्शाई है इसको मैं कभी भुला नहीं पाऊंगा

मैं आप लोगों को यह आश्वासन देता हूं कि अपने पिता के द्वारा जनपद संत कबीर नगर के लिए किए गए कार्य तथा उनके दिखाए हुए पद चिन्हों पर चलते हुए आप लोगों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलता रहूंगा, यदि आप लोगों का स्नेह और प्यार मिला तो मुझे किसी पार्टी की जरूरत नहीं है मैं निर्दल रहते हुए चुनाव लड़ूंगा केवल मुझे आप लोगों की जरूरत है आपके सहयोग की जरूरत है। जिससे यह साफ हो गया है कि अब इनका बिना दल के चुनाव लड़ने का समय आ गया है और यह चुनाव भी लड़ेंगे (खलीलाबाद ) जनपद को एक मुकाम देने वाले सर्वप्रिय पूर्व सांसद दिवंगत भालचंद यादव के सुपुत्र सुबोध यादव 313 विधानसभा खलीलाबाद से निर्दल चुनाव लड़ेगे ।

Advertisement

सुबोध यादव के समर्थको ने अपना सहयोग अपना जनमत दिखाते हुए अपने प्रिय नेता को चुनाव लड़ने का सुझाव दिया । ” सुबोध यादव आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ है ” नारो के साथ आवाज बुलंद किया । एक संदेश पर जुटे विधानसभा के कोने कोने से हजारो की संख्या मे समर्थको ने निर्दल चुनाव लड़ने की बात पर हामी भरते हुए कदम से कदम मिलाकर चलने का आश्वासन दिया ।

इस अवसर पर मुनीर अहमद चौधरी , छांगूर यादव , रामप्रीत यादव , प्रधान प्रतिनिधि श्याम सुंदर चौहान , सन्त राम यादव , ओम प्रकाश यादव , भोलू चौरसिया , राम आशीष यादव , इन्दल यादव , श्रीलाल यादव , सुरेंद्र यादव , सोनू पाल पहलवान , पूर्व प्रधान पचापोखरी रिजवान , साजिद प्रधान , अब्दुल , एखलाक , हरिश्चंद्र यादव , राजकुमार , ऋषिराज समेत हजारो समर्थक उपस्थित रहे ।

Advertisement

Related posts

सड़क सुरक्षा माह नवम्बर: डीएम व एसपी ने जागरूकता रैली एवं वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Sayeed Pathan

Santkabir Nagar:: बघौली ब्लॉक के ग्राम पंचायत भवानीगाड़ा में, ग्राम चौपाल का किया गया अयोजन

Sayeed Pathan

साइबर फ्राड के माध्यम से फर्जी तरीके से उडाए गए 100000 ( एक लाख ) रूपये को साइबर सेल संतकबीरनगर ने पीडित के खाते में कराया वापस

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!