Advertisement
टॉप न्यूज़अपराध

पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद जगन्नाथ सरकार पर बम से हमला, समर्थकों ने किया हाइवे जाम

कलकत्ता । भारतीय जनता पार्टी के सांसद जगन्नाथ सरकार की गाड़ी पर शनिवार रात कथित तौर पर बम से हमला किया गया। हमले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पार्टी समर्थकों ने उत्तर और दक्षिण बंगाल को जोड़ने वाले व्यस्त राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात अवरुद्ध कर दिया। उनका आरोप है कि तृणमूल ने सरकार पर ये हमला कराया, क्योंकि उपचुनाव में हार देखकर वो बौखला रही है। इसी वजह से ममता के नेता हिंसा पर उतर रहे हैं।

तृणमूल कांग्रेस के नेता जयप्रकाश मजूमदार ने दावा किया कि शनिवार रात को सांसद की कार पर ऐसा कोई हमला नहीं किया गया। उनका दावा है कि बीजेपी के पास जनता से कहने को कुछ नहीं है। वो बे-सिरपैर की बातें करके लोगों को बहका रही है। लेकिन लोग उसकी बातों में नहीं आने वाले हैं। लोगों को पता है कि तृणमूल कांग्रेस ही उनकी सच्ची हितैषी है।

Advertisement

उधर, बीजेपी सांसद सरकार ने आरोप लगाया कि जब वह शनिवार रात को शांतिपुर गांव में अपने पैतृक आवास जा रहे थे तो नदिया जिले के हरिनघाटा में उनकी कार को निशाना बनाकर देसी बम फेंका गया। रफ्तार तेज होने से यह कार पर नहीं गिरा। उन्होंने मीडिया से कहा कि उनके समर्थकों ने मेरी कार पर बम हमले के विरोध में नदिया में राष्ट्रीय राजमार्ग और अन्य मार्गों पर सड़क अवरुद्ध किया।

बेलीगंज में 12 अप्रैल को होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए पार्टी के प्रचार अभियान की कमान संभाल रहे राणाघाट के सांसद ने दावा किया कि इस तरह के हमलों से उन्हें डराया नहीं जा सकता।

Advertisement

उपचुनाव में बीजेपी की उम्मीदवार केया घोष ने आरोप लगाया कि तृणमूल हार देखकर बौखला रही है। इसी वजह से नेताओं को डराने की कोशिश की जा रही है। उनका कहना था कि बीजेपी के नेता इस तरह की हरकतों से डरने वाले नहीं हैं। वो डटकर इस तरह के हमलों का सामना करेंगे और एकजुट होकर ममता बनर्जी
 की सरकार को उखाड़े फेकेंगे।

Advertisement

Related posts

इटावा पुलिस ने महिला को उसके फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर ब्लैकमेल करने एवं 02 लाख रूपये की मांग करने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

छेड़खानी को लेकर हो रहे विवाद को पीआरवी ने कराया शांत

Sayeed Pathan

डकैती करने वाले 3 आरोपियों को मिली, 07-07 वर्ष का कठोर कारावास व रुपए 10,000-10,000/- के अर्थदण्ड की सज़ा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!