Advertisement
संतकबीरनगर

पीआरवी ने मार्ग दुर्घटना में घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुँचाकर बचाई जान

संत कबीर नगर । पीआरवी ने मार्ग दुर्घटना में घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुँचाकर जान बचाने का काम किया है जिसे देख क्षेत्र में  पीआरवी कर्मियों की सतर्कता एवं सूझबूझ की सराहना हो रही है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पीआरवी 330684 को थाना कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्रान्तर्गत छोटी सरौली से इवेन्ट संख्या 06692 से कालर ने मार्ग दुर्घटना के दौरान 01 व्यक्ति ( नाम पता जीतू सिंह पुत्र अरुण सिंह ग्राम लक्ष्मणपुर थान दुबौलिया जनपद बस्ती) के घायल होने के संबन्ध में सूचना दिया । सूचना मिलते ही पीआरवी कर्मियों द्वारा घटना स्थल पर 05 मिनट में पहुंचकर मार्ग दुर्घटना में घायल व्यक्ति पीआरवी से अस्पताल भेजवाया गया तथा घटना के सम्बन्ध में थाना कोतवाली खलीलाबाद को अवगत कराया गया ।

Advertisement

पीआरवी कर्मियों की सतर्कता एवं सूझबूझ से घटना स्थल पर समय से मार्ग दुर्घटना में घायल व्यक्ति को अस्पताल भेजवाकर उनकी जान बचाई गयी, जिसकी स्थानीय व्यक्तियों द्वारा सराहना की गयी ।
पीआरवी स्टाफ  आरक्षी रंजीत कुमार, हो0चा0 संतराम ।

Advertisement

Related posts

विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर संतकबीरनगर पुलिस द्वारा किया गया वृक्षारोपण

Sayeed Pathan

खलीलाबाद ब्लॉक के ग्राम सभा उपरौध से नवनिर्वाचित प्रधान के प्रतिनिधि, अम्बिका सिंह ने समस्त ग्रामवासिओं का ऐसे जताया आभार, दी बधाई

Sayeed Pathan

मंत्रीगण, सांसद एवं विधायकगण की उपस्थिति में “गरीब कल्याण जनसभा” कार्यक्रम का हुआ आयोजन, इन लोगों ने अपने संबोधन में क्या कहा, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!